-रात को पुलिस ने घेराबंदी कर चार बदमाशों को दबोचा, पांच बदमाश हो गए फरार

-पूछताछ में बदमाशों ने फरार पांच साथियों के नाम बताए, ट्रक से लूट गया माल भी बरामद

BAREILLY : कैंट के चौबारी जुआ वाली पुलिया के पास वेडनसडे रात सूचना पर एसपी सिटी सीओ फ‌र्स्ट ने पांच थानों की फोर्स के साथ घेराबंदी करके चार बदमाशों को दबोच लिया। जबकि पांच बदमाश जंगल में फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों के घर से फरीदपुर में चालक को चाकू मारकर ट्रक से लूटा गया माल भी बरामद हुआ है।

एक बदमाश के पास से मिला तमंचा

कैंट के चौबारी गांव में देर रात अधिकारियों को सूचना मिली कि गांव की जुआ वाली पुलिया के पास करीब एक दर्जन बदमाश लूट की योजना बना रहे है। जानकारी मिलते ही एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण व सीओ प्रथम कुलदीप कुमार कैंट, बारादरी, कोतवाली, सुभाषनगर व प्रेमनगर की पुलिस फोर्स के साथ गांव में देर रात पुलिया के पास पहुंचे। गाडि़यां खड़ी कर पुलिया के चारों तरफ से घेराबंदी शुरू कर दी। इसी दौरान लूट की योजना बना रहे बदमाशों को आहट लग गई और भगदड़ मच गई। पुलिस ने दौड़ाकर रोहित, रवि उर्फ गुड्डू और रवि को दबोच लिया। तलाशी ली गई तो एक बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा तो दो के पास चाकू बरामद हुए। जिसके बाद पुलिस सभी को थाने लेकर गई। जहां पूछताछ के दौरान बदमाशों ने फरार साथियों के नाम कासिम, इस्तेखार, तेजपाल, विष्णु व सुन्नू बताया।

ट्रक लूट की वारदात कर चुके हैं बदमाश

बता फरीदपुर में ट्रक लूट के बाद पुलिस को चौबारी के गैंग के बारे में पता चला था। पुलिस ने उसी दिन देर रात दबिश की थी, जिसमें पुलिस पर हमला कर हाथापाई की गई थी। इस दौरान घरों से पथराव भी किया गया था। जिसके बाद से चौबारी गांव के बदमाश पुलिस के निशाने पर हैं।

Posted By: Inextlive