-दिल्ली के विकासपुरी निवासी चेन स्नेचिंग में तीन साल से बंद था जेल में

-हवालात में बहन से नहीं मिलने देने से क्षुब्ध होकर उठाया आत्मघाती कदम

Meerut : कचहरी की सदर हवालात में बंदियों की सुरक्षा को लेकर कोई चौकसी नहीं बरती जा रही है। बुधवार को हवालात के अंदर बंदी ने हाथ की नस काट ली, जिसे लहूलुहान हालत में पुलिस कस्टडी में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बंदी का आरोप है कि पुलिस के बहन से नहीं मिलने देने से गुस्से में आकर आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस उसे नशे का आदी बता रही है।

चेन स्नेचिंग में हुआ था गिरफ्तार

विकासपुरी दिल्ली निवासी रणजीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह 16 नवंबर 2012 में चेन स्नेचिंग के एक मामले में बंद हुआ था। उस पर थापरनगर निवासी नीता गुप्ता पत्‍‌नी प्रवीण गुप्ता से चेन स्नेचिंग करने का आरोप है। वह गुरुतेग बहादुर स्कूल के पास से एक्टिवा चोरी तथ टीपीनगर के ईरा मॉल चेन लूट एवं ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में भी एक चेन लूट की वारदात में शामिल था। रणजीत ने कोर्ट में पेशी के दौरान पत्रावली पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। वहीं, सदर हवालात में हंगामा करते हुए हाथ की नस काट ली। सवाल यह है कि हाथ काटने के लिए हवालात में धारदार हथियार कहां से आ गया, जबकि पुलिस का तर्क है कि कोर्ट से आलपिन उठाकर हाथ की नस काटी है। इंस्पेक्टर सिविल लाइन इकबाल अहमद कलीम का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

चार दिन पहले ही हुई थी मारपीट

चार दिन पहले ही बंदी वाहन में सुनील राठी गैंग के बंदी पर हाजी इजलाल के गुर्गो ने हमला किया था। तीन रोज पहले ही हत्यारोपी नजाकत कचहरी से फरार हो गया। उसे पुलिस अभी तक तलाश नहीं पाई। पुलिस दावा कर रही है कि सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कचहरी में कैमरे तक लगाए गए, लेकिन हालात सुधर नहीं रहे हैं।

Posted By: Inextlive