- कैश जमा कराने जा रहे थे मैनेजर और कैशियर

- गोली मारने की धमकी देकर दोनों को लूट लिया

आगरा। थाना न्यू आगरा क्षेत्र स्थित देवनगर सर्विस रोड पर दिनदहाड़े अपाचे सवार बदमाशों ने असलाहों के बल पर 17 लाख रूपये की लूट कर सनसनी फैला दी। एक कंपनी के मैनेजर व कैशियर पिछले पांच दिन का कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस बदमाशों को ट्रेस कर रही है। घटना स्थल खंदारी पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूरी पर है।

कैश जमा कराने जा रहे थे

मथुरा चंद्रपुरी निवासी संदीप चौधरी पुत्र राज बहादुर पीएनजी प्रॉडक्ट की फ्रेंचाइजी जीएपीएल (गुलाटी एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड) में मैनेजर हैं। इसका ऑफिस गैलाना रोड असोपा हॉस्पीटल तिराहा के पास ए-2 निर्भय नगर में है। मालिक विनायक गुलाटी फरीदाबाद में रहते हैं। कंपनी डिटरजेंट आदि प्रॉडक्ट को मार्केट में सप्लाई करती है। हर सप्ताह उसका पेमेंट इकट्ठा कर सूर्य नगर स्थित पीएनबी की ब्रांच में जमा होता है। लिहाजा सोमवार को मैनेजर संदीप व मिढ़ाकुर निवासी कैशियर सोनू सिंह दोनों बाइक पर कैश जमा कराने के लिए सवा 11 बजे करीब ऑफिस से निकले। वैसे रोज करीब पांच से छह लाख रुपये कैश जमा होता है, लेकिन पांच दिन बैंक बंद होने से 17 लाख चार हजार कैश इकट्ठा हो गया। उन्होने कैश को नीले रंग के पिट्ठू बैग में डाल लिया। तीन लाख 52 हजार 333 रुपये के चैक भी बैग में डाल लिए। एक लाख का ब्लैंक चैक भी था। जो मथुरा से भेजा गया था, इसे एकाउंट में लगाना था।

पहले से ही पीछे लगे थे बदमाश

सोनू बाइक चला रहा था। उसी के कंधे पर कैश से भरा बैग लटका था। संदीप पीछे की सीट पर सवार था। जैसे ही ये ऑफिस से निकले। कुछ दूर से ही इनके पीछे ब्लैक अपाचे सवार तीन बदमाश लग गए। बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था। पीछे बैठे दो बदमाशों ने चेहरे को रुमाल से ढका था। 11:20 बजे जैसे ही देवनगर मोड़ पर भावना होटल के आगे पहुंचे बाइक सवार बदमाश उनके बराबर में आ गए। बदमाशों ने गाली देकर बाइक रूकवाई। बैग छीनने की कोशिश की, तभी

बदमाशों ने सड़क पर गिराया

पीडि़त के मुताबिक बदमाशों ने बैग छीना वैसे ही बाइक डिसबैलेंस हो गई और सड़क पर गिर गई। पीछे बैठे दो बदमाश बाइक से उतरे, उन्होने तमंचे निकाल लिए। बदमाशों ने कहा बैग दे वरना गोली मार देंगे। तमंचे देख दोनों दहशत में आ गए। बदमाशों ने बैग छीन लिया और खंदारी चौराहे की तरफ से भगवान टॉकीज की तरफ भाग निकले। संदीप ने उस दौरान अपने स्टाफ विमल बंसल को कॉल किया। विमल ने करीब दस बार पुलिस कंट्रोल रूम फोन मिलाया, लेकिन ये कॉल नहीं लगा। इस बीच किसी राहगीर ने कंट्रोल रूम पर सूचना की।

डीआईजी ने की दो घंटे पूछताछ

इधर, 17 लाख की लूट से महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन में मौके पर डीआईजी अजय मोहन शर्मा के साथ एसपी सिटी घुले सुशील चंद्र, एएसपी अनुराग वत्स फोर्स के साथ पहुंच गए। बताया जाता है कि घटनास्थल के पास एक प्लाईवुड का गोदाम है। जहां सीसीटीवी लगा है। पुलिस ने इस सीसीटीवी की फुटे खंगाली है। इसमें बदमाश पीछे जाते हुए दिख रहे हैं। आगे भी एक कंपनी का शोरूम है, वहां के कैमरे में बदमाश बैग लटकाए दिख रहे हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Posted By: Inextlive