यहां चोर बनी पुलिस लूट ली ज्वैलरी

2018-06-21T12:09:24Z

महिला से पुलिसवाला बनकर की टप्पेबाजी
KANPUR@inext.co.in
KANPUR: कोतवाली में बुधवार सुबह टप्पेबाजों ने पुलिस वाला बन एक महिला से ड़ेढ लाख की टप्पेबाजी कर दी। टप्पेबाजों ने लूट का खौफ दिखाकर महिला से ज्वेलरी उतरवा ली और कागज क पुडि़या थमा कर चले गए। महिला ने जब पुडि़या खोली तो उसके होश उड़ गए। महिला ने कोतवाली थाने में मामले की तहरीर दी है।

इतने जेवर पहनकर घूम रहीं
सिविल लाइंस निवासी रमेश चौरसिया का पान मसाले का काम है। उनकी पत्नी कनकलता बुधवार मॉर्निग वॉक करने गई थीं। टहलने के बाद वह सेंट जान स्कूल के पास स्थित एक पैथोलॉजी में शुगर चेक कराने गई। वहां से निकलते ही बाइक सवार दो लोग उनके पास पहुंचे। उन्होंने खुद को पुलिस वाला बताते हुए कहा कि कल ही यहां एक महिला से लूट हुई और आप इतने जेवर पहने घूम रही हैं। आपके साथ कोई घटना होगी तो पुलिस बदनाम हो जाएगी।

पीछा किया लेकिन भाग निकले
कनक लता ने बताया कि वह दोनों से बात कर रही थीं। इसी दौरान एक और शख्स वहां से गुजरा और उसने भी जेवर उतारने को कहा। उन्होंने कनकलता को कागज में अपनी चेन, बाले और अंगूठी रखने को कहा। डर के मारे कनकलता ने जेवर उतार दिए जिसके बाद दोनों ने उसे कागज लपेट कर दे दिया और चले गए। शक होने पर कनकलता ने कागज खोला तो उसके होश उड़ गए। उससे ज्वैलरी गायब थी। उसने फौरन एक ऑटो में बैठ बड़े चौराहे तक उनका पीछा किया लेकिन पकड़ने में कामयाब नहीं हुई। कोतवाली इंस्पेक्टर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.