- शाहपुर, चिलुआताल और गोरखनाथ में हुई वारदातें

- कौआबाग पुलिस चौकी के पास ही लूट लिया 50 हजार

GORAKHPUR: जिले में सोमवार को लुटेरों ने उत्पात मचाया। चिलुआताल एरिया के झुंगिया बाजार में स्थित एटीएम में घुसकर छात्रा के हाथ से बदमाश नकदी छीन ले गए। वही शाहपुर में बैंक से बेटे संग घर लौट रही महिला से 50 हजार रुपए लेकर बदमाश भाग निकले। उधर गोरखनाथ एरिया के बरगदवां में छात्रा का मोबाइल छीनकर बदमाश फरार हो गए। वारदातों की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है।

एटीएम में घुसकर लूट ली नकदी

गुलरिहा थाना के सामने विनोद कुमार का मकान है। सोमवार को उनकी बेटी शिल्पी झुंगिया बाजार स्थित एसबीआई एटीएम से नकदी निकालने गई। 10 हजार रुपए का विदड्राल करके वह नकदी गिनती। इसके पहले एटीएम के बाहर खड़े चार लोगों ने उससे रुपया छीनना शुरू कर दिया। हाईस्कूल में पढ़ने वाली शिल्पी ने शोर मचाया लेकिन उसकी आवाज सुनने वाला कोई मौजूद नहीं था। नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गए। बदहवास हाल घर पहुंची किशोरी ने पिता को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश की जाएगी।

पुलिस चौकी के पास लूटे 50 हजार

पिपराइच के महुआ चक निवासी रोहित की मां फुलकेशा का बैंक एकाउंट पादरी बाजार एसबीआई में है। सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे रोहित अपनी मां को साथ लेकर पादरी बाजार बैंक में गया। वहां उसकी मां ने अपने एकाउंट से 50 हजार रुपए निकाले। बाजार करने के लिए पांच सौ रुपए अलग करके बाकी नकदी एक बैग में रख ली। महिला के रिश्तेदार कौआबाग में रहते हैं। रिश्तेदार से मिलने के लिए वह कौआबाग पुलिस चौकी की ओर जा रही थीं। पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर पीछे से आए बदमाशों ने बाइक रोकने की कोशिश की। बाइक सवारों का इरादा भांपकर रोहित ने बाइक की स्पीड बढ़ाने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने धक्का मारकर उनकी बाइक को गिरा दिया। नकदी वाला बैग लेकर फरार हो गए। लुटेरों के भागने पर मां-बेटे ने कौआ बाग पुलिस चौकी पर सूचना दी। मामले की जानकारी पाकर एसपी सिटी, सीओ कैंट सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। महिला ने पुलिस को बताया बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने था।

इंजीनियरिंग छात्रा का मोबाइल छीना

गोरखनाथ एरिया के विकास नगर, बरगदवां में बदमाशों ने छात्रा का मोबाइल फोन लूट लिया। सोमवार की दोपहर करीब दो बजे विकास नगर मोहल्ला निवासी हेमंत पांडेय की बेटी प्रियंका सामान खरीदने मेन रोड पर गई। सामान खरीदकर वह घर लौट रही थी। तभी उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया गया। वह मोबाइल पर बात करने लगी। पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया। अचानक हुई वारदात से इंजीनियरिंग की छात्रा कुछ समझ नहीं पाई। कुछ देर बाद शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश भाग गए। छात्रा की सूचना पर पुलिस हरकत में आई।

Posted By: Inextlive