-दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-दो बदमाश पहले से पार्क में घात लगाकर बैठे थे

BAREILLY: सिटी के साथ-साथ बदमाशों ने रूरल एरिया में भी ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देना स्टार्ट कर दिया है। सैटरडे को बाइक सवार बदमाशों ने सिटी के व्यापारी के मुनीम से ख्क् लाख 80 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग भी की। बदमाशों की संख्या तीन बतायी गई है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। व्यापारी के साथ पहले भी लूट की घटना हो चुकी है। उस वक्त उसका ड्राइवर ही साढ़े क्फ् लाख रुपए लेकर फरार हाे गया था।

घात लगाकर बैठे थे बदमाश

अशोक अग्रवाल सिविल लाइंस में धनवंतरी तोमर हॉस्पिटल के पास रहते हैं। उनका फरीदपुर कस्बे के पास एसके फ्लोर मिल है। सैटरडे सुबह वह फ्लोर मिल पर ख्क् लाख 80 हजार रुपये लेकर पहुंचे। वह मिल के गेट पर कार से उतरे और अंदर चले गए। कुछ देर बाद उनका मुनीम अमित कार से रुपयों से भरा बैग निकालकर अंदर जाने लगा, तभी पहले से घात लगाए दो बदमाश आए और उससे बैग छीनने लगे। जब मुनीम ने विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी, इस पर वह घबरा गया और बैग छोड़ दिया। इसी दौरान बदमाशों का एक साथी बाइक पर आया और तीनों बैग लेकर बाइक से फरार हो गए।

पहले भी हो चुकी है वारदात

घटना के बाद से व्यापारी व मुनीम काफी घबराए हुए हैं। इसके साथ ही एक बार फिर से व्यापारियों की सिक्योरिटी को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। इससे पहले भी पैसा ले जाने वाले व्यापारियों को बदमाश निशाना बना चुके हैं। कई मामलों में विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारियों को गोली भी मार दी है। अशोक अग्रवाल के बेटे ने बताया कि जनवरी माह में भी उनके साथ बड़ी वारदात हुई थी। उस वक्त उनका ही ड्राइवर करीब क्ब् लाख रुपये लेकर फरार हो गया था। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर को अरेस्ट कर रकम भी बरामद कर ली थी।

कहीं कोई जानने वाला तो नहीं

एक बार फिर से हुई घटना से पुलिस को शक है कि बदमाशों से कोई मिला हुआ है। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि बदमाशों को व्यापारी के कार में रुपये ले जाने और बाद में मुनीम के द्वारा रकम निकालने के बारे में पुख्ता जानकारी थी। यही वजह थी कि बदमाश पहले से पार्क में घात लगाए बैठे थे और प्लानिंग के तहत ही तीसरा साथी बाइक से आया और तीनों आसानी से फरार हो गए।

Posted By: Inextlive