-आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने वारदात को अन्जाम दिया

-परिजनों को पीटते हुए मरणासन्न किया, नगदी, जेवर समेत 20 लाख का सामान लूटा

-वारदात के तरीके से बावरिया गैंग का हाथ होने की आशंका

KANPUR :

शिवली में गुरुवार की रात को आधा दर्जन बदमाशों ने मेडिकल स्टोर मालिक के घर पर डाका डालकर नगदी, जेवर समेत बीस लाख का सामान लूट लिया। बदमाशों ने विरोध करने पर मेडिकल स्टोर मालिक को परिवार समेत डण्डे से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। शोर-शराबा सुनकर इलाकाई लोग मदद के लिए दौड़े, तो बदमाश वहां से भाग गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को हास्पिटल भेजकर जांच शुरू कर दी। शुरुआती पड़ताल में इस वारदात के पीछे बावरिया गैंग का हाथ लग रहा है।

शिवली के बैरी सवाई में रहने वाले राहुल वर्मा का मेडिकल स्टोर है। उसके परिवार में दादी बिटौला देवी, मां शकुंतला, भाई सचिन और बहन दीपिका है। दीपिका की शादी की तैयारी चल रही है। परिजन उसके लिए जेवर समेत अन्य सामान खरीद चुके है। परिजन गुरुवार की रात को सो रहे थे कि आधी रात को आधा दर्जन बदमाश घर में घुस गए। उनकी आहट सुनकर राहुल की नींद खुल गई। उसने बदमाशों को देखकर शोर मचाने की कोशिश की, तो बदमाशों ने लोहे की रॉड और डण्डे से उसको पीटना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर घरवालों की नींद खुल गई, तो बदमाशों ने उनको भी पीटकर मरणासन्न कर दिया। जिसके बाद बदमाश अलमारी से नगदी, जेवर समेत बीस लाख का सामान लूट लिया और भाग गए।

रॉड और डण्डे से लैस थे बदमाश

मेडिकल स्टोर मालिक के घर में घुसे बदमाश लाठी-डण्डा और रॉड लिए थे। घायल राहुल के मुताबिक वे कोई भी असलहा नहीं लिए थे। उन्होंने पहले घर में सबको पीटकर मरणासन्न किया और फिर लूटपाट। वे आपस में बात कर रहे थे, लेकिन किसी का नाम नहीं ले रहे थे। वे छह से ज्यादा बदमाश थे।

पुख्ता रेकी के बाद वारदात की।

बदमाशों ने पुख्ता रेकी पर डाका डाला है। उन्हें ये पता था कि घर पर शादी की तैयारी चल रही है और परिजनों ने बेटी के लिए जेवर खरीद लिए है। उन्होंने सबसे पहले अलमारी खोलकर जेवर निकाले और इसके बाद अन्य सामान को लूटा। वे मकान के हर कोने से वाकिफ थे। जिससे माना जा रहा है कि बदमाशों को किसी ने पूरी जानकारी दी है।

Posted By: Inextlive