- देहरादून से मेरठ शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदारी में जा रहा था परिवार

- काली बाइक पर सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, मुकदमा दर्ज

Meerut: मेरठ में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। लालकुर्ती थाना एरिया के सीडीए आफिस के सामने बाइक सवार बदमाशों ने रिक्शा में अपने पति और बच्चे के साथ जा रही महिला से गन प्वाइंट पर पर्स लूट लिया। विरोध करते वक्त महिला रिक्शा से नीचे गिर गई, जिससे महिला के चोट लग गई। वहीं बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। लूट से लाखों रूपये का नुकसान हो गया है।

क्या है मामला

खेम चंद्र देहरादून में अपने परिवार के साथ रहते है। वहां पर परचून की दुकान करते है। खेम चंद्र का भाई सूरज कसेरूखेड़ा में रहते है। हाल ही में सूरज की शादी है, जिसके चलते खेम चंद्र अपनी पत्नी सीमा और बेटे दीपांशु के साथ मेरठ भैसाली बस स्टैंड पर बस से उतरे, जिसके बाद कसेरूखेड़ा जाने के लिए उन्होंने रिक्शा की। जैसे ही रिक्शा माल रोड के पास सीडीए कार्यालय के बाहर पहुंची तो एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और महिला से पर्स मांगा, लेकिन महिला ने देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद बदमाश ने गन निकाल लिया और पर्स लूटकर भाग गए, इस दौरान महिला रिक्शा से नीचे गिर गई और गले और चेहरे पर चोट लग गई। महिला ने बताया कि चार सोने के कंगन, एक सोने का गले का सेट, मंगल सूत्र, पच्चीस हजार रूपये कैश और कागजात थे जो बदमाश लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस ने मामले की जानकारी दी। वहीं पीडि़त परिवार ने लालकुर्ती थाने पहुंचकर तहरीर दी।

तो पर्स में रख लिए थे जेवर

महिला को पहले से ही मालूम था कि मेरठ में बदमाशों का बोल बाला है। यहां बदमाश कभी भी लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। इसलिए महिला ने अपने जेवर को पर्स में रख लिया था। लेकिन शातिर बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दे दिया। इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़कर खुलासा किया जाएगा।

Posted By: Inextlive