IPL 2020: रोहित शर्मा ने मारा इतना लंबा छक्का, गेंद सड़क पर चलती बस पर जाकर गिरी

Updated Date: Thu, 10 Sep 2020 01:00 PM (IST)

आईपीएल 2020 की शुरुआत में 10 दिन से कम का वक्त बचा है। 19 सितंबर से टूर्नामेंट शुरु हो जाएगा। ऐसे में खिलाड़ी प्रैक्टिस में जुटे हैं। सबसे ज्यादा तैयारी तो रोहित शर्मा कर रहे जिन्होंने प्रैक्टिस सेशन में इतना लंबा छक्का मारा जो बाहर बस पर जाकर गिरा।

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इस बार टूर्नामेंट भारत के बाहर यूएई में खेला जा रहा है। इस समय सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस में जुटे हैं। खासतौर से हिटमैन रोहित शर्मा को अलग अंदाज में मैदान में उतरने वाले हैं। रोहित प्रैक्टिस में भी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे हैं। इसका सबूत है मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो जिसमें हिटमैन तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं। एक गेंद पर रोहित ने इतना लंबा छक्का मारा कि गेंद मैदान के बाहर सड़क पर चलती बस पर जा गिरी।

95 मीटर का मारा छक्का
रोहित ने यह सिक्स 95 मीटर लंबा मारा। यह सिक्स स्पिनर्स की गेंद पर क्रीज से बाहर निकलकर लगाया गया था। जिसमें रोहित माहिर हैं। भारतीय क्रिकेटर्स पिछले काफी लंबे अरसे से घर पर बैठे थे। ऐसे में उन्हें लय में लौटने में थोड़ा वक्त लग सकता है लेकिन दाएं हाथ का यह ओपनर प्रैक्टिस सेश्सन में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहा। ऐसे में हिटमैन के फैंस उनकी फाॅर्म देखकर काफी खुश होंगे।

🙂 Batsmen smash sixes
😁 Legends clear the stadium
😎 Hitman smashes a six + clears the stadium + hits a moving 🚌#OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @ImRo45 pic.twitter.com/L3Ow1TaDnE

— Mumbai Indians (@mipaltan) September 9, 2020

पहला मैच ही खेलेंगे रोहित
आईपीएल 2020 के पहला मैच में ही रोहित शर्मा मैदान में उतरेंगे। पहला मुकाबला मुंबई बनाम चेन्नई के बीच 19 सितंबर को होगा। यह मैच सभी क्रिकेट फैंस के लिए काफी खास है। इसकी दो बड़ी वजह है, पहली वजह है भारतीय फैंस को लंबे अरसे बाद क्रिकेट देखने को मिलेगा। दूसरा 19 सितंबर को एमएस धोनी मैदान में उतरेंगे। धोनी ने आखिरी बार 2019 वर्ल्डकप में मैच खेला था उसके बाद से वह क्रिकेट से दूर थे। अब जब चेन्नई के थाला इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं तो माही के फैंस अपने चहेते क्रिकेटर को पहली बार टीवी पर खेलते देखेंगे।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.