-गोमतीनगर में रेस्टोरेंट में हंगामे के मामले में एसपी ग्रामीण ने अपनी रिपोर्ट सौंपी

LUCKNOW :

कार का शीशा टूटने पर गोमतीनगर विस्तार स्थित एक रेस्टोरेंट में हंगामे को लेकर चल रही जांच में एएसपी की भूमिका गलत पाई गई है। साथ ही मौके पर मौजूद एसडीआरएफ इंस्पेक्टर की भूमिका पर भी सवाल खड़े किये गए हैं। एसपी ग्रामीण ने मामले की रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी है। जिसे देरशाम एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को भेज दिया गया है।

शीशा टूटने पर हुआ था हंगामा

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को गोमतीनगर विस्तार स्थित एक रेस्टोरेंट के सामने खड़ी एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के स्टाफ ऑफिसर एएसपी राजेश कुमार सिंह की कार का शीशा टूट गया था। आरोप है कि इस बात से नाराज एएसपी सिंह ने रेस्टोरेंट संचालक पर जमकर भड़ास निकाली थी और उसके संग बदसलूकी की थी। मामले के तूल पकड़ने पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने मामले की जांच एसपी ग्रामीण गौरव ग्रोवर को सौंपी थी।

तीनों बराबर के दोषी

सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को एसपी ग्रामीण गौरव ग्रोवर ने मामले की जांच पूरी कर रिपोर्ट एसएसपी कलानिधि नैथानी को सौंप दी। जिसके बाद यह रिपोर्ट एडीजी जोन और उसके बाद देरशाम एडीजी लॉ एंड ऑर्डर कार्यालय भेज दी गई। बताया जाता है कि इस जांच रिपोर्ट में एएसपी राजेश कुमार सिंह की भूमिका गलत पाई गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस तरह राजेश कुमार सिंह कार का शीशा टूटने के बाद रेस्टोरेंट में घुसकर खुद ही भिड़ गए वह गलत था। जबकि, उन्हें गोमतीनगर पुलिस को बुलाना चाहिये था। वहीं, मौके पर मौजूद एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर राजवीर की भूमिका पर भी सवाल उठाए गए हैं। इसके अलावा रेस्टोरेंट कर्मियों द्वारा अभद्रता की भी बात रिपोर्ट में कही गई है। बताया गया कि यह रिपोर्ट अंतरिम है, विस्तृत रिपोर्ट तमाम साक्ष्यों के संकलन के बाद सौंपी जाएगी।

Posted By: Inextlive