Roohi Box Office Collection Day 1: हाॅरर-काॅमेडी फिल्म 'रूही' ने पहले दिन कमाए 3 करोड़ रुपये

जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'रूही' ने पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। लाॅकडाउन के बाद रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है। इसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Updated Date: Fri, 12 Mar 2021 04:25 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड एक्टर्स जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। पहले दिन फिल्म ने 3.06 करोड़ रुपये का कारोबार किया। हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'रूही' जो गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है, जो COVID-19 लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई। नागपुर में लगे लाॅकडाउन और अन्य राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच रूही का फर्स्ट डे कलेक्शन ठीक-ठाक है।

दर्शकों के प्यार का किया धन्यवाद
पीवीआर लिमिटेड के सीईओ गौतम दत्ता ने फिल्म की विस्तृत अपील के बारे में बात करते हुए कहा, "रूही ने फिल्म उद्योग के आत्मविश्वास को बढ़ाया है और सिनेमाघरों के सुरक्षित वातावरण में उन्हें शानदार मनोरंजन प्रदान करने के लिए दर्शकों के विश्वास को भी दोहराया है। रूही को मिला प्यार सराहनीय है।' आईनॉक्स के सौरभ वर्मा ने कहा, "रूही की प्रतिक्रिया उससे भी बेहतर है जो हमने उम्मीद की थी। हाॅल में केवल हँसी सुनाई दे रही थी।' रूपाणी सिनेमा के विशेक चौहान ने कहा, "दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं और लोग काफी संख्या में आ रहे हैं। हर शो के साथ फुटफॉल बढ़ रहा है।"

पिछले साल टल गई थी रिलीज
'रूही' जिसका पहले 'रूह आफ्जा' और फिर 'रूही अफ्जाना' नाम रखा गया था। इसे पिछले साल जून के पहले हफ्ते में सिनेमाघरों में रिलीज करना था। हालांकि, चल रहे कोरोनावायरस महामारी के कारण, निर्माताओं को रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा। अब जाकर इसे रिलीज किया गया है। Jio Studios की प्रस्तुति, 'रूही' दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्मित है। फिल्म में राजकुमार और जान्हवी पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। हालांकि राजकुमार और वरुण ने इससे पहले 2015 की रिलीज 'डॉली की डोली' में स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.