हर परिवार की ईद रोशन कर रहा 'रोशनबाग'

2018-06-12T12:03:40Z

मिल रहा खरीददारी का एक से बढ़कर एक आइटम
dhruva.shankar@inext.co.in
ALLAHABAD: रमजान उल मुबारक का पाक महीना रुखसत होने वाला है। ईद की आहट के बीच खुशियों में चार चांद लगाने के लिए रोजेदार और उनके परिजन तैयारियों में जुट गए हैं। अमीर हो या गरीब सबके जीवन में ईद की खुशियों को यादगार बनाने के लिए रोशनबाग मार्केट पूरी तरह से रात-दिन गुलजार दिखाई दे रहा है। खास बात है कि तीसरे अशरे की शुरुआत से ही हर किसी की ईद को रोशन के लिए मार्केट में आगरा और दिल्ली की मार्केट से दस रुपए से लेकर पांच सौ रुपए के बीच में एक या दो नहीं बल्कि दर्जनों सामान दुकानदारों ने मंगाए हैं।

रातभर गुलजार रहता है रोशनबाग
तीसरे अशरे की शुरुआत से ही रोशनबाग मार्केट गुलजार हो चुकी थी। जहां ईद पर मेहमानों की खातिरदारी बेहतरी ढंग से करने और छोटे-छोटे बच्चों से लेकर परिवार की महिलाओं और बड़े-बुजुर्गो तक के लिए एक से बढ़कर एक आइटम की खूब बिक्री हो रही है। मार्केट में एक वर्ष के बच्चे से लेकर वृद्ध लोगों तक के लिए आकर्षक और किफायती कीमतों में स्कर्ट टाप, कुर्ता पायजामा, लैगी शूट, हैदराबादी कंगन, फैंसी ड्रेस व नागरा जूती सहित दर्जनों आइटम उपलब्ध है।

सामानों की कीमत

-फाइबर का डोंगा : 120 रुपए का एक

-फाइबर प्लेट : 150 रुपए का छह पीस

-स्पून : 20 रुपए पीस

-गिलास : 50 रुपए की छह पीस

-कटोरी : 30 रुपए की छह पीस

-काफी कप : 25 रुपए का एक

-फैंसी ड्रेस : 100 रुपए से लेकर चार सौ रुपए तक

-लैगी शूट व स्कर्ट टॉप : 150 रुपए

-कुर्ता पायजामा : 100 रुपए से लेकर दो सौ रुपए

-हैदराबादी कंगन : 50 रुपए का छह पीस

-नागरा जूती : 200 रुपए

-जींस की पैंट : 200 से 400 रुपए तक

कॉलिंग

यह खुदा की बरकत और रहमत का महीना है। ईद की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अब तो खुशियों को एक-दूसरे के साथ साझा करने का समय है।

-आसिफ समदानी

परवरदिगार इतनी मोहलत दे कि अगले बरस फिर रोजा रखा जा सके। सबकी सलामती और तरक्की के लिए दुआएं मांगी जा सके।

-मोहम्मद वासिक

ईद पर खानपान से लेकर ड्रेस तक का कलेक्शन कर लिया है। नए-नए ड्रेस के साथ परिवार को लेकर परिचितों के यहां जाकर खुशियां मनाएंगे।

-मोइन शाकिब

हमारी सबसे बड़ा खुशियों का त्योहार आ गया है। मेहमानों और परिजनों की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना है।

-शहनवाज सिद्दीकी

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.