-दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की न्यूज के साथ ट्वीट कर कैंडिडेट्स कर रहे सवाल

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: आरआरबी इलाहाबाद द्वारा असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्निशियन के करीब सात हजार पदों की भर्ती का रिजल्ट जारी करने की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। रिजल्ट और पैनल जारी न होने से परेशान देश भर के हजारों कैंडिडेट्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं। इसमें लोग दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट में पब्लिश खबर भी अटैच कर रहे हैं। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी कोई उचित जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

हमने उठाई थी कैंडिडेट्स की आवाज

दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट ने सात नवंबर के एडिशन में '80 वाला घर बैठा, 75 वाला कैसे कर रहा ट्रेनिंग' हेडिंग के साथ न्यूज पब्लिश की थी। इसमें कैंडिडेट्स की मांग के साथ ही उनके सवालों को भी उठाया गया था। जिसका जवाब देते हुए चेयरमैन आरआरबी आरए जमाली ने कहा था कि असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्निशियन के पदों की संख्या अधिक होने और कैंडिडेट्स का डॉक्यूमेंट चेक करने के कारण देरी हो रही है। जल्द ही सभी का रिजल्ट जारी किया जाएगा।

ट्वीट में पूछ रहे हैं सवाल

सीईएन 01-2018 असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्निशियन कैंडिडेट्स का जल्द से जल्द पैनल, ज्वाइनिंग देने की कृपा करें। दो साल पूरे होने को हैं, अभी तक अंतिम चरण तक नहीं पहुंच सका। बेरोजगारी से कैंडिडेट्स मानसिक अवसाद में जा रहे हैं।

-अविनाश यादव

सर, बहुत समय बीत चुका है। कम से कम पैनल तो दे देते। सर इलाहाबाद में तो जनरल कैटेगरी का पहले दे दिए और ओबीसी का अभी तक नहीं दिए। यहां तो जातिवाद ही कर रहे हैं। सर प्लीज हम लोगों का पैनल जल्द से जल्द देने का कष्ट करें।

-अजीत कुमार राजभर

जिस प्रकार आरआरबी बेंगलुरु और आरआरसी इलाहाबाद ने छात्रों की संतुष्टि के लिए पैनल की अंतिम तिथि की नोटिस जारी कर दी, कृपया आरआरबी इलाहाबाद भी कम्प्लीट पैनल देने की अंतिम तिथि की घोषणा जल्द से जल्द करे।

-अंकित मिश्रा

Posted By: Inextlive