बल्ला छोड़ तेंदुलकर ने थामा टेनिस रैकेट, रोजर फेडरर से मांगे टिप्स

Updated Date: Sat, 04 Jul 2020 03:29 PM (IST)

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बल्ला छोड़ टेनिस रैकेट थाम लिया है। सचिन ने इसका एक वीडियो भी टि्वटर पर पोस्ट किया। साथ ही टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर से टिप्स भी मांगे।

मुंबई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर फिलहाल कोरोना संकट के चलते घर पर समय काट रहे हैं। हालांकि घर पर रहते हुए वो कोई न कोई एक्टिविटी में खुद को बिजी रखते हैं। आप लोगों ने सचिन को सालों से बल्ला पकड़े देखा है मगर अब वह टेनिस में हाथ आजमा रहे। जिसकी एक झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिली।
सचिन ने फेडरर से मांगे टिप्स
शुक्रवार को सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टेनिस खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया था। तेंदुलकर को स्लो मोशन में लगभग पूर्ण-सटीक फोरहैंड खेलते हुए देखा जा सकता है। हालांकि सचिन इसको लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे। इसलिए उन्होंने टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर से टिप्स मांग लिए। यह वीडियो पोस्ट करते हुए सचिन ने कैप्शन दिया, 'हाॅय रोजर फेडरर! मेरे फोरहैंड के लिए कोई सुझाव?," 47 वर्षीय तेंदुलकर ने 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन फेडरर को टैग करते हुए उनसे सवाल किया। अपने-अपने खेल में दो महान खिलाड़ी इससे पहले भी कई बार ट्विटर पर आपस में बातचीत कर चुके हैं और एक दूसरे के लिए परस्पर सम्मान साझा करते हैं।

Hey @rogerfederer!
Any tips for my forehand? 😋🎾@Wimbledon #FlashbackFriday #Wimbledon pic.twitter.com/bY4QETHRDx

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) July 3, 2020
सर्जरी के चलते खेल से दूर हैं फेडरर
फेडरर ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी, कि वह अपने दाहिने घुटने पर एक अन्य आर्थ्रोस्कोपिक सर्जरी के बाद 2020 के बाकी सीजन से बाहर हो जाएंगे। 10 जून को एक ट्वीट में, फेडरर ने कहा कि वह 2021 की शुरुआत में वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं। स्विस लीजेंड ने आखिरी बार ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लिया था जहां वह इस साल के शुरू में सेमीफाइनल में नोवाक जोकोविच से हार गए थे। इस साल कोई और ग्रैंड स्लैम नहीं हुआ है क्योंकि सभी टेनिस मैचों और टूर्नामेंटों को कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद निलंबित कर दिया गया है। इस महीने में, फेडरर सबसे अधिक भुगतान पाने वाले एथलीटों की सूची में टेनिस से शीर्ष पर पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बन गए थे।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.