साक्षी के पति अजितेश को है हथियारों का शाैक कोठी पर पुलिस और गेट पर लगा ताला

2019-07-14T13:42:24Z

विधायक की बेटी से लवमैरिज करने वाले अजितेश की कोठी पर चौथे दिन भी ताला लटका रहा। दो पुलिस कर्मी उसके घर के बाहर पहरा देते हुए नजर आए। वहीं अजितेश को लेकर पड़ोसियों ने भी हैरान करने वाले खुलासे हुए

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : डीआईजी राजेश पांडे का कहना है कि अजितेश के मकान पर सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स लगाया गया है। अगर वह पुलिस की सिक्योरिटी मांगेगा तो उसे उपलब्ध कराई जाएगी। इस बीच विधायक की बेटी साक्षी द्वारा अपनी और पति अजितेश की जान का खतरा बताने और न्यूज चैनलों पर हो रही डिबेट को देखते हुए बरेली पुलिस अब खुद ही दोनों को सुरक्षा देने निकल पड़ी है। पुलिस की एक टीम दोपहर में नोएडा के लिए रवाना हो गई। विधायक की बेटी साक्षी के प्रकरण में 15 जुलाई को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। साक्षी ने चैनलों पर और वीडियो वायरल कर खुद व अजितेश को पिता से जान का खतरा बताकर सनसनी फैला दी है। पुलिस अपनी फजीहत से बचने के लिए अब खुद ही दोनों को ढूंढने निकल पड़ी है।

पता चला कि अजितेश झगड़ालू

अजितेश का विवादों से चोली दामन का साथ है। यह हम नहीं कह रहे बल्कि उसके पड़ोसियों ने बताया। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की टीम वीर सावरकर नगर में मकान नं 76 में रहने वाले अजितेश के घर पर पहुंची, वहां पड़ोसियों से बातचीत में पता चला कि अजितेश झगड़ालू है। अक्सर कालोनी में उसकी झगड़े की खबरें आती रहती थीं। हथियारे लहराकर लोगों को धमकाने जैसी बातें भी पता चलती रहती थीं। पड़ोसियों ने यह भी बताया कि उसके खिलाफ प्रेमनगर और इज्जनगर में कई मामले दर्ज हैं। हालांकि थाने में मामलों से इनकार किया गया। पड़ोसियों की सभी बातों की पुष्टि अजितेश के फेसबुक अकाउंट से होती है।
लव मैरिज में बुराई नहीं पर...साक्षी मिश्रा केस में पढ़ें बाॅलीवुड से लेकर आम पब्लिक के रिएक्शन
ऐसे शुरू हुई थी साक्षी की अजितेश संग लवस्टोरी, फिल्मी स्टाइल में भाई के दोस्त को बनाया हमसफर
फेसबुक अकाउंट ही डिलीट कर किया

जब हमने अजितेश का फेसबुक अकाउंट चेक किया तो उसमें ऐसी फोटो निकलीं जो उसके एक दूसरे चेहरे को भी सामने लाती हैं। हथियार लिए हुए अजितेश का एक फोटो मिला। इसके साथ ही, लग्जरी गाडि ̧यों के साथ भी कई फोटो खिचाए गए थे जिसमें अजितेश खुद को किसी हीरो से कम नहीं समझ रहा। यह सभी फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं। यह बात जब अजितेश तक पहुंची तो उसने कई फोटो डिलीट किए। लेकिन जब वह सभी फोटो डिलीट नहीं कर सका तो अपना फेसबुक अकाउंट ही डिलीट कर किया। इससे पता चलता है कि वह यह सब छुपाना भी चाहता है।

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid35';playvideo(url,width,height,type,div_id);


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.