Sallu Knows The Recipe To A Blockbuster

2011-08-18T12:56:00Z

Sallu we hear may have ghostdirected his upcoming film Bodyguard

अगर आपको लगता है कि सलमान की लास्ट तीन फिल्मों वॉन्टेड, दबंग और रेडी में कई सारे कॉमन एलिमेंट हैं तो इसके पीछे भी एक वजह है. सलमान को एक परफेक्ट ब्लॉकबस्टर के लिए रेसिपी मिल गई है, जिसे वह अपनी हर आने वाली फिल्म में आजमा रहे हैं. ये बात उनकी लेटेस्ट फिल्म बॉडीगार्ड पर भी लागू होती है.

फिल्म के ट्रेलर भले ही ओरिजिनल मलयालम फिल्म का रीमेक लगें, लेकिन सल्लू ने स्क्रीनप्ले में अपने कुछ सिग्नेचर मसाले डाले हैं. डायरेक्टर सिद्धिकी का कहना है, ‘सलमान की इमेज ओरिजिनल फिल्म के हीरो दिलीप से बिल्कुल अलग है. उनकी इमेज ब्वॉय-नेक्स्ट-डोर की थी. सच कहूं तो उनको मेरे तरीकों पर थोड़ा डाउट था: क्योंकि मैं साउथ का था, वह फिल्म में जो चाहते थे उसके बारे में काफी जोर देकर बताते थे.’

सुना है कि सल्लू का उनके साथ उनके रोल को लेकर भी काफी डिस्कशन हुआ था. सिद्धिकी आगे बताते हैं, ‘उनका कॉन्ट्रिब्यूशन एक्शन सीक्वेंस और एक गाने में भी है. वह सेट पर मेरे साथ बैठकर सीन के लुक के बारे में डिस्कशन किया करते थे. उनका सिनेमैटिक सेंस बढिय़ा है इसलिए उनके इनपुट्स काफी हेल्पफुल थे.’ तो क्या ये कहना सही होगा कि उनका डायरेक्शन में काफी इन्वॉल्वमेंट रहा? ‘जब आप उनके जैसे  सुपरस्टार के साथ काम करते हैं, आपको कुछ बदलाव करने होते हैं.


सच कहूं तो मैं खुद ऐसा हूं जो एक्टर के कम्फर्ट के हिसाब से काम करता हूं. मुझे लगता है कि ये फिल्म में साफ झलकता है.’ इस बात से कोई इंकार नहीं है कि ये एक ऐसा फॉर्मूला है जो पहले भी सल्लू के लिए फायदेमंद साबित हुआ है. हालांकि लोगों का कहना है कि किसी अच्छी चीज का भी ज्यादा होना अच्छा नहीं होता लेकिन भाई की बात ही कुछ और है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.