Sallu’s Bigg Comeback

2011-09-28T17:50:00Z

Salman returns to Mumbai on Thursday

ऐसा लग रहा है कि सलमान खान ने बिग बॉस से किए कमिटमेंट्स को पूरा करने का फैसला ले लिया है. पिछले काफी दिनों से सल्लू कई बार इंडिया के बाहर गए हैं. कभी मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए तो कभी फोटो शूट के लिए, लेकिन उन्होंने अपने शेड्यूल में किसी तरह फेरबदल करके बिग बॉस की पांचवीं लॉन्चिंग में मौजूद होने का फैसला कर लिया है. वह लॉन्चिंग इवेंट में को-होस्ट संजय दत्त के साथ नजर आएंगे. एक सोर्स के मुताबिक, ‘उन्होंने इंडिया में पहुंचने की डेट बता दी है और यह भी कंफर्म कर दिया है कि वह बिग बॉस के लॉन्चिंग इवेंट में मौजूद होंगे.’
सलमान इस गुरुवार को मुम्बई में वापस आ रहे हैं. शो 2 अक्टूबर को टीवी पर दिखाया जाएगा. शो संजय दत्त के साथ गुरुवार की शाम को महबूब स्टूडियो में लॉन्च होगा. सलमान हर वीकेंड शो की शूटिंग के लिए कारजत भी जाएंगे जहां बिग बॉस का घर बना है.
सल्लू अगस्त के आखिरी हफ्ते में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए इंडिया से बाहर गए थे. उसके बाद वह आयरलैंड अपनी फिल्म की शूटिंग एक था टाइगर के लिए चले गए.
वहां जाने से पहले उन्होंने    माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर यह लिखा था,Challo see you guys. On my way to fix the short circuit in my nerve, take care.’ फिलहाल उनकी नर्व प्रॉब्लम भी काफी हद तक सही है और शो के प्रोमोज देखकर साफ लगता है कि संजय और सलमान को एक-साथ होस्ट करते हुए देखना काफी एंटरटेनिंग होगा.
फेमिली कमस फर्स्ट पर यकीन रखने वाले सलमान के लिए बिग बास एक फेमिली शो जैसा हो गया है एक तो लगातार दूसरी बार इस शो को होस्ट करने वाले वह फर्स्ट एंकर बन गए हैं क्योंकि इससे पहले ऐसा चांस किसी होस्ट को नही मिला. अरशद वारसी से लेकर शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन तक सबने इसे एक एक बार ही होस्ट किया है.

दूसरा रीजन यह है कि क्योंकि शो को प्रेजेंट करने वाला चैनल उन्हें दबंग वाले रु टफ हुलिए में स्क्रीन पर प्रेजेंट करना चाहता है तो उनके कास्ट्यूम को डिजाइन करने की रिस्पांसिबिलटी सिस्टर अलवीरा खान अग्निहोत्री को दी गयी है. अलवीरा उन्हें लेदर जैकेट और रु जीन्स में रेडी करने का प्लान कर रही हैं. पिछली बार सलमान ज्यादातर डिजाइनर जैकेट और ड्रेसेस में दिखे थे. हां बींइग ह्यूमन वाला ब्रेसलेट अपनी जगह पर ही मिलेगा.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.