Salman Is 'being Human'

2011-08-01T14:00:58Z

After basking in the success of Chillar Party the actor is ensuring that his child artists are doing well

सलमान खान से इंडस्ट्री के लोग भले उनके सनकी मिजाज के चलते परेशान रहते हों लेकिन बंदे को पता है कि अपने कमिटमेंट्स पर कैसे खरा उतरना है. सलमान आज भी अपने फस्र्ट प्रोडक्शन चिल्लर पार्टी के बच्चों के टच में हैं.
वह उनके हाल-चाल लेते रहते हैं, स्पेशली स्ट्रीट-किड इरफान खान, जिसने फिल्म में कार-वॉश ब्वॉय का रोल प्ले किया था. इरफान रिच नहीं है, सलमान ने इस बात का पूरा खयाल रखा कि जो पैसे उसे फिल्म से मिलें उनका यूज इरफान और उसकी फैमिली के लिए घर बनाने में किया जाए.

एक सोर्स ने बताया कि फिल्म में सिर्फ इरफान ऐसा बच्चा था जिसे फाइनेंशियल प्रॉब्लम थी, सलमान उनका स्पेशली ध्यान रखते हैं. बाकी बच्चों के साथ भी सलमान की बॉन्डिंग जबरदस्त है. वह रेग्यूलर्ली उनकी पढ़ाई और उनके गेम इंट्रेस्ट वगैरह के बारे में पूछते  रहते हैं.
still around
को-डायरेक्टर विकास बहल का कहना है, ‘हमने शहर के करीब 1,800 बच्चों का ऑडिशन करवाया था. इरफान उनमें से एक था. वह अपने परिवार के साथ एक-कमरे के घर में रहता था, शुरुआत से ही हमने डिसीजन लिया था कि इरफान को जो पैसा फिल्म से मिलेगा वो उसका घर बनाने में लगाया जाएगा.’



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.