'रेस 3' बनी साल की टॉप ओपनर ईद पर सलमान ने फिल्म की सक्सेज के साथ सेलीब्रेट किए ये तीन बडे़ जश्न

2018-06-17T12:23:54Z

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने ओपनिंग के पहले ही दिन फैंस और बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा ली है। 'रेस 3' 2018 में हिंदी फिल्मों में ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जानें सलमान खान स्टारर इस फिल्म की अब तक कितनी कमाई हो चुकी है।

रेस 3 की अब तक की कमाई
कानपुर।
सलमान स्टारर फिल्म 'रेस 3' ने 15 जून को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस ही नहीं थियेटरों में भी धूम मचा रखी है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्म ने रिलीज के दिन यानी की शुक्रवार को ही 29.17 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानी की शनिवार को 38.14 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया। 29.17 करोड़ के साथ फिल्म इस साल की बॉलीवुड फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बडी़ ओपनर फिल्म बन गई है। फिल्म की दो दिन की कुल कमाई की बात की जाए तो इसने अब तक 67.31 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस देश भर में कर डाला है। 'रेस3' के साथ इन पांच फिल्में ने भी ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है।


रेस 3 के साथ टॉप तीन में हैं ये फिल्में

'रेस 3' की ओपनिंग कमाई 29.17 करोड़ के साथ जहां 2018 में सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई हैं। वहीं बॉलीवुड की ये फिल्में भी इससे ज्यादा पीछे नहीं हैं। सलमान खान की रेस 3 के बाद दूसरे नंबर पर 'बागी 2', 25.10 करोड़ रुपये की ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म है। 19 करोड़ के साथ दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' तीसरे स्थान पर है तो सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 10.70 करोड़ के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं पांचवे स्थान पर सोनम कपूर और अक्षय कुमार की सोशली इशू पर बनी फिल्म 'पैडमैन' 10.26 करोड़ रुपये के साथ अपना कब्जा की हुई है। हालांकि इनमें हॉलीवुड की फिल्मों के कलेक्शन को जोडा़ नहीं गया है।

Fans Outside Galaxy Apartment #EidMubaarak #salman #beinghuman #beingsalmankhan #Race3 #Kick2 #bharat #beingsalmankhan #salmankhan #salman #Race3

A post shared by WE LOVE YOU SALMAN ♥ (@rockstarsalmankhan) on Jun 16, 2018 at 4:13am PDT


सलमान ने इन तीन चीजों से मचाया धमाल
सलमान खान अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर इंतजार कर रहे फैंस को अपने फ्लैट की बालकनी से हाथ हिलाते हुए ईद की बधाई दी। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी सलमान खान की वजह से जुटी भीड़ को काबू करते दिखे। ये मौका इस लिए भी बेहद खास था क्यों कि सलमान की फिल्म 'रेस 3' की रिलीज 15 जून को थी, इसी के साथ सलमान ने फैंस को ईद की बधाई हर बार की तरह अपनी बालकनी से हाथ हिला कर दी। वहीं 15 जून को सलमान के भतीजे और सुहेल खान के बेटे का जन्मदिन भी था। सलमान खान ने इन तीन चीजों पर जम कर धामल मचाया और जश्न किया।

Eid Mubarak from ours to yours ! @beingsalmankhan @sohailkhanofficial @aaysharma @akiino_ent #bollywoood #eid #eidmubarak #salmankhanfc #salmankhan #akiino #akiinonews #akiinoupdate #akiinoentertinment

A post shared by Akiino (@akiino_ent) on Jun 16, 2018 at 4:14am PDT


बॉलीवुड का सबसे खराब एक्टर कौन? इस सवाल का गूगल ने दिया ऐसा जवाब, न रोते बन रहा है, न हंसते!
Wanted से रेस 3 तक, सलमान को ईद ने यूं पहुंचाया बुलंदियों पर!

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.