सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा ने शेयर की भाईजान के साथ ईद स्पेशल तस्वीरें

Updated Date: Tue, 26 May 2020 12:05 PM (IST)

सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के बीच काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग है। ये कई बार जाहिर भी होता रहा है जैसे इस बार हुआ जब बॉडीगार्ड शेरा ने बॉलिवुड के दबंग एक्टर के साथ ईद स्पेशल तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

मुंबई (आईएएनएस)। सोमवार को ईद के मौके पर सलमान खान के बॉडिगार्ड शेरा ने इस सुपरस्टार केफैंस को एक सरप्राइज गिफ्ट दिया। शेरा ने सोशल मीडिया पर इस ईद की खास पिक्चर पोस्ट कीं जिसमें वे सलमान के साथ नजर आये।

View this post on InstagramMy EID is never complete without my Maalik @BeingsalmanKhan. Eid Mubarak to all of you, enjoy with your family at home. #EidMubarak #SalmanKhan #Beingsheraa #Sheraa #Stayhomestaysafe

A post shared by Being Sheraa (@beingshera) on May 25, 2020 at 4:07am PDT

बॉस के लिए दिखा प्यार

शेरा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पिक्चर में उनका सलमान खान के साथ अनकंडीशनल लव और बॉन्ड नजर आया। बॉलिवुड के सुल्तान सलमान के पनवेल फार्महाउस पर उनके साथ वाली एक तस्वीर साझा की। ये फोटो ईद के दिन क्लिक की गई है। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो को साझा करते हुए शेरा ने इसके कैप्शन में लिखा कि मेरी ईद अपने मालिक सलमान के बिना कभी पूरी नहीं होती है। उन्होने सभी को ईद मुबारक कहते हुए घर पर अपने परिवार के साथ ईद का आनंद लेने की सलाह देते हुए इन तस्वीरों को हैश टैग ईद मुबारक, सलमान खान , बीइंग शेरा, और स्टे होम स्टे सेफ के साथ पोस्ट किया है और इसे सलमान को भी टैग किया है। इसे शेरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी पोस्ट किया है।

पनवेल में ही रह रहे हैं सलमान

सलमान खान मार्च से अपने पनवेल के फार्महाउस पर हैं। वे अपने परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों के साथ वहां गए थे और लॉकडाउन के चलते तभी से वहां रह रहे हैं। हांलाकि इस बीच वे बिलकुल खाली नहीं रहे हैं, लेकिन हमेशा की तरह इस साल ईद पर, वे अपनेफैंस को नई फिल्म की रिलीज का तोहफा नहीं दे सके। बहरहाल इसकी जगह उन्होंने सोमवार को अपना ब्रांडिंग ब्रांड FRSH लॉन्च किया, और इसके पहले प्रोडेक्ट के रूप में हैंड सैनिटाइजर प्रेजेंट कर दिया है।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.