क्या सलमान से डर गए रणबीर इसलिए नहीं लेना चाहते हैं पंगा और टाल दी ये फिल्म

2019-04-24T09:53:19Z

बड़े पर्दे पर सलमान खान की मूवी 'दबंग 3' और रणवीर कपूरआलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' की भिड़ंत के बारे में सुनकर इन स्टार्स के फैन्स टेंशन में थे। हालांकि अब कहा जा रहा है कि इस बॉक्स ऑफिस 'क्लैश' के चांस काफी कम हैं। जानिए इसकी वजह

feature@inext.co.in
KANPUR: सलमान खान की मूवीज का इंतजार उनके फैन्स को बेसब्री से रहता है और बात जब दबंग सीरीज की होती है तो उनकी एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ जाती है। सलमान फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान के साथ प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही मूवी दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह मूवी इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। वहीं दूसरी तरफ, डायरेक्टर अयान मुखर्जी की अपकमिंग सुपरहीरो मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर भी लोग एक्साइटेड हैं क्योंकि इसमें रणबीर कपूर पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। इस मूवी में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे एक्टर्स की मौजूदगी ने लोगों का इंटरेस्ट इसमें बढ़ा दिया है। कहा जा रहा था कि इस मूवी को भी क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। मूवी के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इसकी अनाउंसमेंट भी कर दी थी।

'वीएफएक्स' होगा देरी की वजह
हालांकि, अब सामने आईं कुछ लेटेस्ट रिपोट्र्स से पता चला है कि बॉक्स ऑफिस पर होने वाला यह 'महायुद्ध' टल गया है। दरअसल, ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अभी बाकी है, जो अक्टूबर तक चलेगी। इसके बाद यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर मूवी पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए जाएगी। मूवी में 'वीएफएक्स' वर्क काफी ज्यादा है और अगर बीते कुछ वक्त में रिलीज हुईं हेवी 'वीएफएक्स' वाली मूवीज पर नजर डालें तो पता लगता है कि ऐसी मूवीज को पूरा होने में आम मूवीज से थोड़ा ज्यादा वक्त लग जाता है।

आमिर के साथ आलिया दिख सकती हैं इस फिल्म में, 27 साल बड़े सलमान संग भी करेंगी रोमांस

Bharat Trailer: एक मिडिल क्लास इंसान की कहानी में सलमान, दिशा-कैटरीना दोनों संग करते दिखे रोमांस
सलमान के 'स्टारडम' से डर गए?
जब यह खबर सामने आई कि ब्रह्मास्त्र मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने की बात हो रही है तो सलमान के फैन्स ने कहना शुरू कर दिया कि ब्रह्मास्त्र के मेकर्स सलमान के स्टारडम से डर गए, जिसके चलते उन्होंने अपनी मूवी की रिलीज टालने का फैसला किया है। हालांकि, इस मूवी से जुड़े सोर्सेज का कहना है कि अगर ब्रह्मास्त्र की डेट आगे बढ़ती है तो इसके पीछे कोई 'पाॅलिटिकल' रीजन नहीं होगा बल्कि इसमें यूज हो रहा हेवी 'वीएफएक्स' इसकी वजह बन सकता है। हालांकि, आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट बढ़ाए को लेकर अभी कोई ऑफीशियल बयान सामने नहीं आया है इसलिए अभी पूरी तरह से नहीं कहा जा सकता कि यह मूवी दबंग 3 से नहीं टकराएगी।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.