सलमान भाई का नया ज्ञान मेहनत कर के लेवल बढ़ाओ

2019-07-02T13:14:47Z

इन दिनों सलमान खान दो ही काम कर रहे हैं एक तो फिल्म 'भारत' की सक्सेज को इंज्वॉय करना और दूसरा जिम में टाइम स्पेंड करना। अब एक और काम उन्होंने किया है ज्ञान देने का।

कानपुर। हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई  की है और इस बात से भाई बेहद खुश हैं।वो जी भर के इस सक्सेज का मजा ले रहे हैं। इसके साथ ही सलमान सोशल मीडिया पर भी इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वे फिर से जिम में पसीना बहाते दिखे हैं। नई बात ये है कि इस बार अपनी तस्वीर के साथ उन्होंने खास मैसेज भी लिखा है।
ये भी पढ़ें: सूर्यवंशी के शूट पर पहुंच कर करण जौहर को किस बात ने किया हैरान

ये भी पढ़ें: करीना का अंग्रेजी मीडियम में फर्स्ट लुक देख कर आप भी कहेंगे कमाल की पुलिसवाली
ये भी पढ़ें: Box Office Weekend Collection: दूसरे वीकएंड पर भी कबीर सिंह का कब्जा, आर्टिकल 15 को भी मिली बढ़त
मेहनत सक्सेज की चाबी
इस तस्वीर में एक्सर साइज की फोटो साझा करते हुए लिखा हैं, कि अगर दिखाना है, बीट करना है, मारना है, तो मेहनत करके अपना लेवल बढ़ा के काम से मारो। कड़ी मेहनत से ज्यादा बेहतर कुछ भी नहीं है। अब सलमान का ये ज्ञान दूसरों के लिए है या खुद अपने लिए ये फैंस को तय करना होगा। क्योंकि ये सलमान की मेहनत ही है जो उन्हें कामयाबी की इस ऊंचाई पर ले गई है वरना क्रिटिक्स ने तो ज्यादातर उनके काम को एवरेज ही रेट किया है।

पहले भी की जिम की तस्वीरें ताझा

वैसे हाल के दिनों में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर कई बार वर्कआउट और जिम की तस्वीरें और फोटो शेयर किए हैं।जैसे पिछले दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह घोड़े से रेस लगाते दिखाई दे रहे थे।इसके अलावा एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह स्प्लिट करते दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य वीडियो में वे अपने सिक्योरिटी गार्डस को पैरों से उठा कर एक्सरसाइज करते दिखे।
नई फिल्मों पर का शुरू
ऐसा भी नहीं है कि वे कोई काम बिलकुल नहीं कर रहे। अपने अगले प्रोजेक्ट में वे संजय लीला भंसाली की मूवी 'इंशाअल्लाह' करेंगे जिसमें वे आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। साथ ही 'दबंग 3' का काम भी शुरू हो चुका है। 'इंशाअल्लाह के नेक्स्ट इयर ईद पर रिलीज होने का एलान किया गया है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.