सलमान खान ने कोरोना वायरस थीम पर बना अपना नया गाना किया रिलीज

Updated Date: Mon, 20 Apr 2020 02:17 PM (IST)

कल एक टीजर के जरिए अपने कोरोना वायरस थीम पर बेस्ड सॉन्ग के रिलीज की न्यूज फैंस से शेयर करने के बाद अब सलमान खान ने सॉन्ग का ऑडियो अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है। सामने आने के साथ ही प्यार करोना गीत तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली (एएनआई)। सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोनोवायरस संकट पर बेस्ड अपने लेटेस्ट सॉन्ग को सोमवार को रिलीज कर दिया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उन्होंने गाने के रिलीज का अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने बायो में गाने के ऑडियो वर्जन का एक लिंक भी पोस्ट किया है। लॉकडाउन के चलते अपने पनवेल के फार्महाउस पर रह रहे सलमान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस कोकोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए नसीहतें देने के साथ अबर्ट करते रहते हैं। अब एक बार फिर इस सॉन्ग के साथ उन्होंने इस बारे में लोगों को समझाया है।

Emotionally paas rahona, physically duurr rahona, aise hi is lockdown tak #PyaarKarona !
Click here to Watch the premiere - https://t.co/otzrS4q1dT@SajidMusicKhan @wajidkhan7 @adityadevmusic @hussainthelal @abhiraj21288 #SaajanSingh#StayHome #Lockdown #IndiaFightsCorona

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) April 20, 2020

वायरल हुआ वीडियो

इस गाने से सलमान कोरोना वायरस को लेकर अवेयरनेस फैला रहे हैं। खास बात ये है कि 4 मिनट के इस सॉन्ग में वे रैप भी कर रहे हैं। गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान ने कैप्के साथ ही इंटरनेट पर वारयल हो गया है। अब तक इसको 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कल किया था टीजर रिलीज

गाने को खुद सलमान ने लिखा है और उनके को-राइटर हैं हुसैन दलाल और आवाज तो सलमान की है ही। इस बात की जानकारी बॉलीवुड के दबंग सितारे ने ट्वीट करके दी थी। लॉकडाउन के चलते सलमान अपने फॉर्म पर आइसोलेशन में हैं। यहां से वे अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अवेयर और अलर्ट करने की कोशिश करते रहते हैं। उसी का एक पार्ट उनका ये एडवेंचर है, जिसमें वे कोरोना पर गाना लेकर आये हैं। इसका का टीजर कल रिलीज हुआ था।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.