नया ब्रांड लॉन्च कर सलमान ने बताया सैनेटाइजेशन है बेहद जरूरी

Updated Date: Mon, 25 May 2020 10:39 AM (IST)

सलमान खान ने अपने ब्यूटी और पर्सनल केयर के रेंज में एक नया प्रोडेक्ट लॉन्च किया है। ये एक सैनेटाइजर है और इसे प्रेजेंट करते हुए सलमान ने इसके डिटेल बताने के साथ कोरोनावायरस के दौर में महामारी से सेफ रहने के लिए एसे बेहद जरूरी बताया है।

नई दिल्ली (एएनआई)। मेगास्टार सलमान खान ने रविवार को कहा कि सैनिटाइजेशन करना बहुत जरूरी है और COVID-19 महामारी से सेफ रहने में इसका एक बड़ा इंपोर्टेंट रोल है। ये बात उन्होंने अपने एक नए ब्रांड में बने सैनेटाइजर्स की रेंज लॉन्च करते हुए कही।

Launching my new grooming & personal care brand FRSH! @FrshGrooming
Yeh hai aapka, mera, hum sabka brand jo layega aap tak behtareen products. Sanitizers aa chuke hain, jo milenge aapko yaha https://t.co/L3U5PlsGlt
Toh try karo!@FrshGrooming ko follow karo! #RahoFrshRahoSafe pic.twitter.com/iuteEphLzd

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 24, 2020सोशल मीडिया पर शेयर किया मैसेज

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंटस ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो डाल कर इस ब्रांड के लॉन्च होने की खबर अपने फैंस से शेयर की। जिसमें उन्होंने कहा है कि, "मैंने अपना ब्रांड FRSH लॉन्च किया है और यह स्वच्छता के लिए बहुत जरूरी है।" सलमान ने ये भी बताया कि पहले वे डियोड्रेंट लॉन्च करने की योजना बना रहे थे, लेकिन "समय की जरूरत है कि सैनिटाइजर शुरू किया जाए।" वीडियो के एंड में उन्होंने अपने चाहने वालों से सुरक्षित रहने का आग्रह भी किया।

बताया कहां और कैसे मिलेगा

सलमान ने अपने वीडियोज में ये भी बताया है कि ये सैनेटाइजर कहां और कैसे मिलेगा। उन्होंने इंस्टाग्राम कैप्शन में कहा कि उनके नए ब्यूटी और पर्सनल केयर ब्रांड को लॉन्च करते हुए वे लेकर आये हैं "@frshgrooming ये क्या है? किसका है? किसके लिए है? और ये कब और कहां मिलेगा? उसका जवाब है कि ये आपका और मेरा, यानि की हमारा ब्रांड है! बहुत कुछ लायेगा आप तक, फिलहाल सैनेटाइजर ला रहा है। आप सेफ और साफ रहो। ये मिलेगा आपको पहले फ्रेश की वेबसाइट पर और फिर हर जगह।" इसके साथ ही उन्होंने साइट का लिंक बायो में शेयर किया है।

करते रहते हैं कोरोना वायरस के खतरे से जागरुक

अपने ट्विटर वीडियो में सलमान कहते नजर आये कि आप फ्रेश दिखो ये आप को तय करना है और फ्रेश फील करो यह सैनेटाइजर डिसाइड करेगा। पहले भी सलमान अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिवली लोगों के बीच COVID-19 संकट और सोशल डिस्टेंसिंग की इंपोर्टेंस के बारे में अवेयरनेस बढ़ाने के लिए वीडियो और मैसेजेस पोस्ट करते रहे हैं। मार्च के अंत में लॉकडाउन लागू होने के बाद से वे अपने भतीजे निर्वाण खान और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने पनवेल के फार्महाउस में रह रहे हैं।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.