सलमान ने शेयर कर दी वो पिक्चर जो जैकलीन फर्नांडिस ने चुपके से खींची थी

Updated Date: Wed, 29 Apr 2020 06:56 PM (IST)

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म किक में एक साथ काम किया था उस दौरान जैकलीन ने चुपके से उनकी एक तस्वीर खींच ली थी। अब सलमान ने वही पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है और वो तेजी से वायरल भी हो गई है।

नई दिल्ली (एएनआई)। मेगास्टार सलमान खान ने बुधवार को अपने वर्कआउट सेशन के बीच की एक तस्वीर को शेयर किया। उनकी टोन फिजीक की इस तस्वीर के साथ एक दिलचस्प वाकया जुड़ा हुआ। इस तस्वीर में पीछे उनकी फिल्म 'किक' की को स्टार जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं जो दरसल ये तस्वीर क्लिक कर रही हैं। कैसे आइये जाने पूरा मामला।

जैकलीन ने चुपके से ली थी तस्वीर

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर साझा की है वो दरसल जैकलीन ने चुपके से खींची थी। ये तस्वीर फिल्म किक की शूटिंग के दौरान ली गई जब सलमान ब्रेक के दौरान अपने वर्कआउट सेशन में जिम कर रहे थे। इसी लिए तस्वीर में वो दाढ़ी में नजर आ रहे हैं जो फिल्म में उनके लुक का हिस्सा थी।तस्वीर में बैकग्राउंड में जैकलीन दिखाई पड़ रही हैं क्योंकि जहां से वो तस्वीर ले रही हैं उसके सामने मिरर में उनकाी तस्वीर साफ नजर आ रही है।

View this post on Instagram

Jacky got caught taking a pic chori chori Chupke chupke... she took one more after that which she will post on her own! @jacquelinef143

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Apr 28, 2020 at 10:30pm PDT

सलमान ने किया कमेंट

सलमान ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए जैकलीन पर कमेंच करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, "जैकी चोरी चोरी, चुपके चुपके पिक्चर लेती हुई पकड़ी गईं। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि इसके साथ एक और पिक्चर भी ली गई थी और जैकलीन उसे खुद पोस्ट करेंगी।उन्होंने कैप्शन में अपनी 2001 की फेमिली ड्रामा मूवी 'चोरी चोरी चुपके चुपके' का भी जिक्र किया। ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आई और वायरल हो गई इसे 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले।

लॉकडाउन कर रहे हैं फॉलो

फिलहाल 'टाइगर ज़िंदा है' स्टार कोरोनोवायरस के फैलने के मद्देनजर अपने पनवेल के फॉर्म हाउस में हैं और सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के रूल फॉलो कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं। हाल ही में सलमान ने लोगों को 'अन्नदान' चैलेंज दे कर जिनके पास खाना नहीं है और जो covid​​-19 लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं, खाना देने के लिए इंस्पायर किया।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.