सलमान खान का सोशल मीडिया पर नया अंदाज कभी फिलास्फर तो कभी हट कर लिया चैलेंज

2019-07-15T12:02:44Z

सोशल मीडिया पर अपने कमेंटस के लिए यूं तो सलमान खान हमेशा ही चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार उनके पोस्ट में कुछ अलग सा स्टाइल दिखा है। इस बार फनी दिखते सलमान ने bottle cap challenge को भी शामिल कर लिया है।

कानपुर। दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की सफलता के बाद खासे रिलैक्स और फनी मूड में है। जिसकी झलक सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट्स में भी नजर आ रहा है। पिछले दिनों जहां वे अपने मजेदार वर्कआउट और फेमिली वीडियो और पिक्चर्स शेयर कर रहे थे वहीं हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसे पोस्ट किये हैं जिन्हें देख कर फैंस को मजा भी आ रहा है और वे हैरान भी हैं। सलमान के कैप्शन और एक्शन को देख कर वे पूछ रहें कि ये क्या है।
जिंदगी की फिलास्फी
अपने एक पोस्ट में सलमान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लाइफ की फिलास्फी बताने की कोशिश की है और लग रहा है कि अपने इस प्रयास में वे थोड़े से कन्फ्यूज हो गए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि लाइफ पहले ब्लैक एंड व्हाइट हुआ करती थी।उसके बाद वे पूछ रहे हैं हां कि ना, सच और झूठ। वो ये भी कह रहे हैं कि पहले ये एकदम साफ था लेकिन अब लगता है कि ये ग्रे हो चुका है। पर क्या फर्क पड़ता है, लेकिन सच क्या है?  आखीर में सब सही होने की उम्मीद के साथ नैतिकता और मूल्यों की जय कहते हैं।

View this post on Instagram

Life used to be black-and-white, yes or no, truth or lies, it was crystal clear now perhaps it’s grey, it’s maybe. Who the hell cares, is that true? Hope not for god’s sake. Long live morals nd principles and ethics.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 13, 2019 at 10:18am PDT


हट के चैलेंज
सलमान और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बीच अच्छी दोस्ती है, दोनों अक्सर हंसी मजाक शेयर करते हैं। ऐसे में उन्होंने भी अक्षय के बॉटल कैप चैलेंज को पूरा करने का इरादा जाहिर किया पर अपने खास हट कर स्टाइल में। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बॉटल कैप खोलने की कोशिश करते नजर तो आते हैं पर बाद में कुुछ और करने लगते हैं।  

View this post on Instagram

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 14, 2019 at 5:33am PDT


खोलना चाहते हैं जिम
सलमान फिटनेस के लिए क्रेजी हैं ये तो सभी जानते हैं। वे ना सिर्फ खुद फिट रहना पसंद करते हैं बल्कि दूसरों भी ऐसा करने के लिए इंस्पायर करते हैं। उन्होंने ये भी ख्वाहिश जाहिर की है कि देश में लोग फिटनेस लेवल को ऊपर ले जाने का प्रयास करें और इसके लिए  वे 2020 तक पूरे देश में 300 के लगभग जिम खोलने की योजना बना रहे हैं। वहीं उनकी पिछली फिल्म भारत को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। इसके बाद आजकल वे फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हो सकती है। इसके बाद वे, संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में दिखाई देंगे, जिसमें सलमान पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म अगले साल ईद पर दिखेगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.