तस्वीरें सलमान की 'वांटेड' एक्ट्रेस की लेटेस्ट पिक देख पहचानना मुश्किल अब करती हैं ये काम

2018-10-23T12:55:33Z

सलमान खान की 'वांटेड' एक्ट्रेस आयशा टाकिया तो याद ही होंगी आपको। बॉलीवुड में कभी उनके क्यूटनेस के चर्चे हुआ करते थे पर अब आप उन्हें शायद पहचान भी नहीं पाएंगे। यहां देखें उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और जानें इस वक्त वो क्या कर रही हैं

कानपुर। सलमान खान की 'वांडेट' को स्टार आयशा टाकिया ने जब से सर्जरी करवाई है वो पहचान में ही नहीं आती हैं। अब वो बांद्रा में घूमते हुए स्पॉट हुई हैं पर उन्हें देख कर आप कह उठेंगे कि क्या ये वही आयशा टाकिया हैं।
- आयशा तस्वीरों में पहले से काफी हेल्दी नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर की टी शर्ट के साथ ब्लू स्टाइलिश डेनिम जीन्स पेयर किया था। वहीं उनके पूरे बाल गोल्डन कलर में रंगे नजर आए। अपने इस लुक में वो पहले से बिल्कुल डिफ्रेंट दिखीं ।


-
मालूम हो कुछ समय पहले ही आयशा ने अपनी लिप्स को और भी खूबसूरत दिखाने के लिए उसकी सर्जरी करवाई थी पर लिप सर्जरी से उनका चेहरा ही बदल गया। इस बात के लिए वो काफी ट्रोल भी की गई थीं। हालांकि बाद में आयशा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए बोला कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है, देखने वालों को गलत फहमी है।
- आयशा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया और अपनी क्यूटनेस के लिए खूब वाहवाही बटोरी। 'दिल मांगे मोर', 'डोर', 'टारजन', 'फुल एंड फाइनल' और 'वांटेड' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से आयशा ने फैंस को दीवाना बनाया है।
- आयशा को सबसे ज्यादा उनकी फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' और 2009 में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म 'वांटेड' के लिए जाना जाता है। मालूम हो कि फिल्मों में कदम रखने के पहले भी आयशा ने कई सॉन्ग एल्बम्स में अभिनय किया है।
- फिलहाल आयशा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो इस वक्त फिल्मों से कोसों दूर हैं। ये कहना मुश्किल है कि उन्होंने खुद ही दूरी बना ली या फिर उन्हें ऑफर आना बंद हो गए। जो भी हो पर अब सवाल ये उठता है कि आयशा कमबैक करेंगी क्या।

सलमान खान ने घर के इस 'सदस्य' के निधन पर कुछ इस तरह जताया शोक, हुए इमोशनल

सलमान की बहन अर्पिता के बारे में आयुष ने कही ऐसी बात, सुन कर चौंक जाएंगे आप



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.