ढोल, नगाड़ों की थाप पर झूम उठे कार्यकर्ता, खूब उड़ाए अबीर, गुलाल

गोरखपुर और इलाहाबाद के फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत पर बुधवार को बनारस में जमकर जश्न मना। कार्यकर्ताओं ने अबीर, गुलाल उड़ाए और ढोल, नगाड़ों की थाप पर झूमे। इस दौरान सपाइयों ने बहुजन समाज पार्टी का भी आभार जताया।

खिलायी मिठाई

लहुराबीर चौराहे पर समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और अबीर, गुलाल उड़ाए। प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप सिंह स्वर्णकार ने कहा कि इन नतीजों से स्पष्ट हो गया कि जनता अब भाजपा के जुमलों और झूठे वादों में फंसने वाली नहीं है। इस अवसर पर प्रदेश सचिव मनोज यादव गोलू, अनुराग यादव निशु, संतोष अग्रहरि, शुभम यादव, अनिल यादव, इरफान, पिंकू, अवनीश राज, दिगवंत पांडेय, अश्वनी कुमार, राजेश यादव, रवि कन्नौजिया आदि मौजूद थे।

औसानगंज राजापुरा में सपाई ढोल, नगाड़ों की थाप पर झूम उठे और आतिशबाजी की। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि जनता का अब भाजपा से मोहभंग हो गया है। इस मौके पर जावेद अंसारी, अब्दुल कलाम हाशमी, हरिशंकर विश्वकर्मा, जावेद अंसारी, बाबुल पहलवान, मजीद, मेहंदी, बदरू, मोहम्मद, सईद, हाजी नसरुल्लाह, बेलाल, रेयाज आदि थे।

Posted By: Inextlive