Samsung Galaxy A71 भारत में लॉन्च, 24 फरवरी से शुरू होगी सेल

2020-02-19T17:39:51Z

Samsung ने भारत में अपना एक और नया स्मार्टफोन Galaxy A71 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई आधुनिक फीचर हैं आइये उनपर एक नजर डालें।

नई दिल्ली (आईएएनएस) Samsung ने ए सीरीज में अपने सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन का खुलासा करते हुए बुधवार को अपना Galaxy A71 मॉडल लॉन्च किया है। यह नया स्मार्टफोन क्वाड-कैमरा सेट के साथ आता है और इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है। कंपनी ने बताया है भारत में 24 फरवरी से इस स्मार्टफोन को ग्राहक खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। फोन तीन कलर ऑप्शन्स प्रिज्म क्रश सिल्वर, ब्लू और ब्लैक के साथ उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में कई आधुनिक फीचर्स हैं, आइये उनपर एक नजर डालें।

फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले

Galaxy A71 में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है और इसका डिजाइन Samsung Galaxy A51 से काफी मिलता जुलता है। इसके फ्रंट पैनल में पंच-होल कैमरा सेट-अप मौजूद है, वहीं बैक पैनल में L शेप्ड क्वाड कैमरा सेट-अप है। इसके अलावा, फोन में Infinity-O- Super AMOLED डिस्प्ले का भी इस्तेमाल किया गया है। वहीं, Galaxy A71 में Snapdragon 730 (8nm) चिपसेट प्रोसेसर है। कम लाइट में फोटोग्राफी के लिहाज से यह फोन जबरदस्त है क्योंकि इसमें F1.8 एपर्चर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके अलावा इस नए फोन में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी मजूद है।

सेल्फी कैमरा भी काफी जबरदस्त

वहीं, फोन के रियर कैमरे में Super Steady Video, UHD recording, AR Doodle, Crop Zoom जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिहाज से भी यह फोन जबरदस्त है क्योंकि इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो ये स्लो-मोड सेल्फी फीचर के साथ आता है। वहीं, फोन में बैटरी बैकअप का भी खास ध्यान रखा गया है क्योंकि इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी और 25W की सुपर फास्ट चार्जिंग व वाई-फाई कॉलिंग फीचर की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 10 से संचालित होने वाले OneUI 2.0 पर चलता है।

Posted By: Mukul Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.