अति उत्साह में समर्थकों संग मंच पर चढ़ गए थे जिला पंचायत सदस्य

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH: लालगंज क्षेत्र में नौटंकी में डांस के दौरान हर्ष फायरिंग में जिला पंचायत सदस्य को गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गए। घायलावस्था में उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालात गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया।

डांस के दौरान हुई फायरिंग

सांगीपुर थाना क्षेत्र के भैंसना के प्रधान जीतलाल के यहां जीत की खुशी में शनिवार की रात नौटंकी कार्यक्रम आयोजित था। नौटंकी देखने के लिए सांगीपुर प्रथम से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य धर्मराज मौर्य अपने समर्थकों के साथ गए थे।

जांघ में लगी गोली, रेफर

डांस के दौरान धर्मराज मौर्य अपने कुछ समर्थकों के साथ मंच पर चढ़ कर डांस का लुफ्त उठाने लगे। डांस के दौरान अचानक हर्ष फायरिंग होने लगी। फायरिंग की गोली जिला पंचायत सदस्य की जांघ में लग गई। जिससे वह घायल हो गए। उन्हें घायलावस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के लिए उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाएं व्याप्त रहीं।

वर्जन

सांगीपुर में जिला पंचायत सदस्य के स्वागत में क्षेत्र के लोगों ने डांस का प्रोग्राम किया था। जिसमें डांस हर्ष फायरिंग में जिला पंचायत सदस्य को गोली लग गई। हर्ष फायरिंग में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

दिनेश सिंह, एएसपी पश्चिमी

Posted By: Inextlive