'प्रस्थानम' के बापबेटे की जोड़ी करेगी हॉररकॉमेडी संजय और सत्यजीत अगली फिल्म में भी होंगे साथ

2019-09-26T12:07:20Z

संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में उनके छोटे की बेटे की भूमिक एक्टर सत्यजीत दुबे निभा रहे हैं। अब दोनों ही कलाकार एक साथ अगली फिल्म में काम करने के लिए भी तैयार हैं

मुंबई (मिड-डे)। ऐसा लगता है कि प्रस्थानम मूवी में संजय दत्त के बेटे का रोल करने वाले सत्यजीत दुबे के करियर की जिम्मेदारी खुद संजू बाबा ने अपने कंधों पर ले ली है। अपनी पहली मूवी में बाप-बेटे के तौर पर नजर आई यह जोड़ी 'संजय एस दत्त प्रोडक्शंस' की अगली मूवी में भी नजर आ सकती है। यह बात खुद सत्यजीत ने 'मिड-डे' को बताई है।
संजय ने सत्यजीत को माना अपना

उनका कहना है, 'मैं उनके (संजय और उनकी वाइफ मान्यता) संग फ्यूचर में फिर काम करने का इंजतार कर रहा हूं। हमने प्रोजेक्ट लॉक नहीं किया है पर यह प्लानिंग स्टेज में है।' संजू के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर यह एक्टर कई बार बात कर चुका है। उनके मुताबिक, 'संजू सर ने मुझे किसी अपने की तरह ट्रीट किया है।
नई 'खलनायक' में टाइगर की एंट्री?
'मुझे किसी अपने की तरह ट्रीट किया'
वह और मान्यता मैम मेरे साथ बहुत काइंड रहे। जब हमने अपना सफर शुरू किया था तो मैं उनके लिए न्यूकमर था पर अब मैं उनके बहुत करीब हूं। मेरे जैसे एक फैन-चाइल्ड के लिए यह बहुत शानदार एक्सपीरियंस रहा।' सुनने में आया है कि इस एक्टर को दत्त बैनर से तीन मूवीज की डील मिली है। इसमें से पहली मूवी एक हॉरर कॉमेडी होगी।
hitlist@mid-day.com

Happy Birthday Mahesh Bhatt: विश करने पर बेटी आलिया को दे डाली ये नसीहत


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.