संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 25 साल बाद बडे़ पर्दे पर 'कलंक' से कर रहे वापसी श्रीदेवी हैं वजह

2018-04-18T11:41:34Z

करण जौहर की अपमिंग फिल्म और ड्रीम प्रोजेक्ट 'कलंक' में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि दोनों करीब 25 साल बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में सिर्फ संजय दत्त ही नहीं बल्कि और भी कई बडे़ स्टार्स साथ नजर आएंगे। करण जौहर की इस फिल्म में आलिया वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। बता दें कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के साथ काम करने की बडी़ वजह हैं श्रीदेवी। आइए जानते हैं करण जौहर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में श्रीदेवी ने संजय और माधुरी को 25 साल बाद पर्दे पर साथ लाने में क्या भूमिका निभाई है।

25 साल बाद संजय और माधुरी होंगे साथ
एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने साथ कई बडी़ फिल्में दी हैं जो हिट साबित हुई हैं। संजय और माधुरी एक बार फिर करण जौहर की फिल्म कलंक में साथ आ कर हाथ आजमाना चाहते हैं। वैसे संजय और माधुरी ने फिल्म साजन, खलनायक, खतरों के खिलाडी़ और थाने दार जैसी फिल्मों में साथ अभिनय किया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित समेत कुल 6 स्टार कास्ट हैं। वरुण धवन, आलिया, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी करण जौहर की फिल्म कलंक का हिस्सा बनेगें। बता दें ये फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी पर उससे पहले ही संजय और माधुरी साल 2018 में एक फिल्म में साथ नजर आएंगे जिसका नाम है टोटल धमाल। फिल्म टोटल धमाल 7 दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी को चुना गया था पर उनके अचानक निधन की वजह से ये ऑफर माधुरी दीक्षित को दे दिया गया।
फिल्म 'कलंक' 70, 80 के दशक की कहानी
आलिया भट्ट ने अपने ट्वीटर पर फिल्म कलंक का पोस्टर जारी किया है। फिल्म का पोस्टर आपको 80 के दशक की याद दिला देगा। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे। आलिया भट्ट की फिल्म 2 स्टेट्स का भी निर्देशन कर चुके हैं अभिषेक वर्मन। फिलहाल पोस्टर देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी अस्सी के दशक की कोई स्टोरी होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म को बनाने का फैसला करीब 15 साल पहले ही ले लिया गया था पर अब जा कर फिल्म को उनके मन चाहे स्टार कास्ट मिलें हैं और फिल्म की शूटिंग का काम जल्द ही शूरु कर दिया जाएगा। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अब तक शुरू भी नहीं हुई है पर इसकी रिलीज डेट फिक्स कर दी गई है। खबरों के मुताबिक फिल्म कंलक 19 अप्रैल साल 2019 को रिलीज होगी। आलिया ने अपने ट्वीटर से फिल्म कलंक का पोस्टर शेयर किया है।


KALANK- an EPIC DRAMA! So so sooo excited to be working with these phenomenal beautiful actors!!! Directed by my dearest friend #AbhishekVarman 🙌 Next year.. here we come.. @MadhuriDixit @Varun_dvn @sonakshisinha @duttsanjay #AdityaRoyKapoor pic.twitter.com/nyuRWy2hFd

— Alia Bhatt (@aliaa08) 18 April 2018

वरुण और आलिया की कलंक 4 फिल्म
सिनेमा में लोग वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोडी़ को खूब पसंद करते हैं और इसलिए फिल्म मेकर्स इस बात का हमेशा ही फायदा उठाने से नहीं चूकते। फिल्म कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोडी़ 25 साल बाद बडे़ पर्दे पर वापसी कर रही हो पर खास बात ये भी है कि वरुण धवन और आलिया के लिए भी ये एक साथ उनकी चौथी फिल्म है। वरुण धवन और आलिया भट्ट की एक साथ पहली फिल्म थी स्टूडेंट ऑफ द ईयर, फिर दोनों ने साथ में फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया। इसके बाद दोनों की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज हुई और अब दोनों इस फिल्म में साथ काम करेंगे। फिलहाल वरुण के पास इस फिल्म के अलावा दो बडे़ फिल्म प्रोजेक्ट्स और भी हैं सुई धागा और रणभूमि और आलिया इन दिनों फिल्म राजी के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं।  

 

फिल्म 'राजी' में आलिया तो इन बॉलीवुड फिल्मों में ये एक्ट्रेस बन चुकीं डिटेक्टिव
ट्रेलर रिलीज : देश के लिए जासूस बनने को आलिया हुईं 'राजी', ढाई मिनट के ट्रेलर में लव स्टोरी भी है शामिल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.