पिता सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त को आई उनकी याद, शेयर की पुरानी तस्वीरें

Updated Date: Mon, 25 May 2020 05:01 PM (IST)

आज वेटेनर एक्टर सुनील दत्त की 15वीं डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में उनके बेटे संजय दत्त ने उनको याद करते हुए कई पुरानी तस्वीरों के कलेक्शन वाला एक वीडियो शेयर किया है और कहा कि वे अपने पिता को बेहद मिस करते हैं।

मुंबई (आईएएनएस)। बॉलिवुड एक्टर संजय दत्त ने सोमवार को अपने पिता, लेट सीनियर एक्टर सुनील दत्त, को उनकी 15 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए संजय ने कहा कि मिस यू पापा।

With you by my side, I knew that I don't need to worry about anything. Thank you for always having my back. Miss you today and everyday Dad❤️ pic.twitter.com/IDEXDiq5CN

— Sanjay Dutt (@duttsanjay) May 25, 2020तस्वीरों में दिखीं यादे

संजय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पिता और पुत्र की जोड़ी की थ्रोबैक पिक्चर्स का एक कोलाज बनाया है। जिसमें पिछले कई दशकों की यादें समाई हैं। इस वीडियो को उन्होंने टाइटिल दिया है मूड और मोमेंट्स। साथ ही संजय एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

आप के होते नहीं थी चिंता

संजय ने इस नोट में लिखा है कि ये आपके और मेरे साथ की तस्वीरें हैं, मुझे पता था कि आपके होते मुझे किसी भी चीज़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हमेशा मेरी पीठ होने के लिए धन्यवाद। साथ ही उन्होंने कहा कि उनको वे आज ही नहीं हमेशा याद करते हैं।

2005 में हुई थी मृत्यु

25 मई, 2005 को मुंबई में सुनील दत्त का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उन्होंने कई यादगार फिल्मों जैसे "हमराज़", "रेशमा और शेरा", "गुमराह", "मेरा साया", "मदर इंडिया" "वक्त", "पड़ोसन" और "साधना" आदि में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म 2003 में आई संजय दत्त स्टारर "मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस." थी। इस फिल्म में रियल लाइफ की फादर सन जोड़ी ने अपने वास्तविक किरदार स्क्रीन पर प्ले किए थे। सुनील दत्त का सफल सफल राजनीतिक करियर भी था। वह 1984 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और 2005 में अपनी मृत्यु तक पांच कार्यकाल तक संसद सदस्य रहे।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.