नरगिस दत्त की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

रविवार 3 मई को बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मां नरगिस दत्त की 39वीं डेथ एनिव्रसरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें याद किया।

Updated Date: Mon, 04 May 2020 10:11 AM (IST)

मुंबई (आईएएनएस)। रविवार 3 मई 2020 को अपनी मां नरगिस दत्त की 39 वीं पुण्यतिथि पर अभिनेता संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर उनका जिक्र किया और एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर की। संजय हमेशा से ही अपनी मां के बेहद करीब रहे हैं।

View this post on InstagramIt&यs been 39 years since you left us but I know you&यre always by my side. I wish you were here with me, today & everyday. Love you and miss you everyday Mom.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on May 3, 2020 at 2:04am PDT

मां को करते हैं मिस

कुद संजय ने ही कई बार जिक्र किया है कि वे अपनी मां और वेटेनर एक्ट्रेस नरगिस के काफी लाडले रहे हैं और उन दोनों के बीच एक गहरा बॉन्ड था। इस पुण्यतिथि पर शेयर किए पोस्ट में संजय ने लिखा कि, "39 साल हो गए जब से आपने हमें छोड़ गईं थीं, लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे पास हैं।काश, आप आज के दिन मेरे साथ होतीं। लव यू एंड मिस यू डेली, मॉम।" इसके साथ ही संजय ने एक तस्वीर भी शेयर की है।

ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर की शेयर

इस पोस्ट के साथ संजय ने अपनी और मां नरगिस की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर में वे अपनी मां के बगल में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। नरगिस बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती हैं, जिन्होंने 'मदरइंडिया' जैसी सुपरहिट कल्ट क्लासिक फिल्म में लीड रोल किया था। इस फिल्म में उनके रियल लाइफ में हसबैंड और संजय के पिता सुनील दत्त ने उनके बेटे का किरदार निभाया था। संजय के बॉलीवुड में डेब्यू करने से कुछ दिन पहले ही 1981 में अग्नाशय के कैंसर के चलते नरगिस की मृत्यु हो गई थी। जलदी ही संजय दत्त फिल्म 'केजीएफ - चैप्टर 2', 'सड़क 2' और 'मुंबई सागा' में नजर आएंगे।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.