Film on the Balakot air strike भूषण-भंसाली आयेंगे साथ

2019-12-14T12:12:44Z

फिल्म मेकर्स संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार इस साल फरवरी में भारतीय वायु सेना के फेमस बालाकोट हवाई हमले पर बेस्ड फिल्म बनाने के लिए एक साथ आयेंगे। इस एयर स्ट्राइक पर बनने वाली ये दूसरी फिल्म है।

कानपुर (फीचर डेस्क)। फ्राइडे को फिल्म इंडस्ट्री से एक धमाकेदार खबर सामने आई जिसे सुनकर सबका जोश हाई हो गया। दरअसल, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ मिलकर इस साल फरवरी में इंडियन एयरफोर्स की तरफ से पाकिस्तानी में मौजूद आतंकी ठिकानों पर की गई 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' पर मूवी को मिलकर प्रोड्यूस करने का ऐलान किया है। इसको लिखने और डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी रॉक ऑन फेम डायरेक्टर अभिषेक कपूर पर होगी।
पर्दे पर आएगी जवानों की शौर्य गाथा

भूषण ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अनाउंस किया कि वह इंडिया के बहादुर जवानों के साहस की इस कहानी से जुड़ गए हैं। बता दें इस साल 26 फरवरी को इंडियन एयरफोर्स के फाइटर जेट्स ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा इलाके में घुसकर आंतकी ठिकानों पर बम बरसाए थे और पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों का बदला लिया था। बता दें कि इस सब्जेक्ट पर बेस्ड ये दूसरी फिल्म होगी। एक्टर विवेक ओबरॉय पहले ही अनाउंस कर चुके हैं कि वह इस एयरस्ट्राइक में शामिल रहे विंग कमांडर अभिनंदन से इंस्पायर हो कर उन पर मूवी बनाने वाले हैं।
features@inext.co.in


Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.