आई फॉलोअप

-चंदाघासी के रहने वाले हैं आरोपी अजय नायक व संजय नायक

-जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया लीची बगान में हुआ था मर्डर

RANCHI(23 March): जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया स्थित लीची बगान में गुरुवार की रात जमीन विवाद में संजय साहू की हत्या हुई। हत्या के पीछे जमीन को लेकर संजय साहू और अजय नायक में विवाद चल रहा था। मामले में दो भाइयों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इनमें अजय नायक और संजय नायक शामिल हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है। इधर, शुक्रवार को रिम्स में पोस्टमार्टम के बाद संजय साहू के शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

आरोपी के सात रिश्तेदार हिरासत में, पूछताछ

एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के नेतृत्व में गठित टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। मोबाइल बंद होने के कारण आरोपी दोनों भाइयों का सही लोकेशन पुलिस को नहीं मिल सका है। इस मामले में पुलिस की टीम सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इनमें नामजद आरोपियों के दोस्त और रिश्तेदार शामिल हैं।

नामकुम में आरोपी का आरोपी का लास्ट लोकेशन

संजय साहू की हत्या के बाद पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों का मोबाइल लोकेशन सर्च किया। दोनों का अंतिम मोबाइल लोकेशन रांची-टाटा रोड स्थित नामकुम में मिला था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस की टीम एरिया में छापेमारी भी की, मगर कोई सुराग नहीं मिला।

.बॉक्स

टाटीसिलवे बुआ के घर आया था आरोपी अजय

पुलिस सूत्रों की मानें, तो संजय साहू की हत्या के बाद आरोपी अजय नायक अपने भाई, पत्‍‌नी व बच्चों के साथ चंदाघासी स्थित घर छोड़कर फरार हो गए हैं। इस दौरान देर रात अजय नायक टाटीसिल्वे स्थित अपने फुआ के घर पहुंचा था। उस वक्त अजय अकेला पहुंचा था। फुआ अजय के व्यवहार से तंग आ चुकी थीं, जिस कारण रात में अजय को अपने घर से भगा दिया था।

Posted By: Inextlive