इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी!

2018-07-31T12:53:10Z

संजू मूवी में अपनी एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल को लेकर खबर है कि उनका दिल चोरी हो गया है। कहा जा रहा है कि विक्की का दिल चुराने वाली लड़की हरलीन सेठी हैं।

 

features@inext.co.inKANPUR: संजू मूवी में अपनी एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल को लेकर खबर है कि उनका दिल चोरी हो गया है। कहा जा रहा है कि विक्की का दिल चुराने वाली लड़की हरलीन सेठी हैं। कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी विक्की- हरलीन की मुलाकात हरलीन कई कमर्शियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्हें एकता कपूर के एक शो का भी ऑफर मिला है। सोर्सेस के हवाले से कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हरलीन और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों की दोस्ती कुछ वक्त बाद प्यार में बदल गई।उरी में आर्मी जवान के रोल में नजर आएंगे विक्की वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की की अगली मूवी उरी होगी, जिसमें वह एक आर्मी जवान का रोल प्ले करने वाले हैं।

features@inext.co.in

KANPUR: संजू मूवी में अपनी एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल को लेकर खबर है कि उनका दिल चोरी हो गया है। कहा जा रहा है कि विक्की का दिल चुराने वाली लड़की हरलीन सेठी हैं। 

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी विक्की- हरलीन की मुलाकात 


Never wear a hat that has more character than you do! #hatsandheels #sassy

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on May 23, 2018 at 11:18pm PDT

हरलीन कई कमर्शियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्हें एकता कपूर के एक शो का भी ऑफर मिला है। सोर्सेस के हवाले से कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हरलीन और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों की दोस्ती कुछ वक्त बाद प्यार में बदल गई।

उरी में आर्मी जवान के रोल में नजर आएंगे विक्की 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की की अगली मूवी उरी होगी, जिसमें वह एक आर्मी जवान का रोल प्ले करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: इस मशहूर अभिनेत्री का खुलासा कास्टिंग काउच को मना किया था तो 8 महीने तक नहीं मिला काम


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.