डब्ल्यू जॉन स्कूल पहुंची दैनिक जागरण की टीम

पिस्का नगड़ी स्थित डब्ल्यू जॉन मल्टीपर्पस बोर्डिग स्कूल में शुक्रवार को दैनिक जागरण की टीम पहुंची और बच्चों के बीच संस्कारशाला का प्रमाण-पत्र वितरित किया गया। इस मौके पर टीचर्स और प्रिंसिपल मौजूद रहे। सबने एक स्वर में दैनिक जागरण के संस्कारशाला कार्यक्रम की प्रशंसा की। सबने कहा कि व्यक्तित्व के विकास के लिए संस्कार जरूरी है।

बच्चों के लिए है जरूरी

डब्ल्यू जॉन मल्टीपर्पस बोर्डिग स्कूल की प्रिंसिपल सुफल एक्का ने कहा कि दैनिक जागरण के द्वारा आयोजित संस्कारशाला प्रतियोगिता स्कूल में एक उत्तम प्रयास है। संस्कार हमारे जीवन में बहुत महत्व रखता है। यह जीवनशैली को निखारता है। आज के परिवेश में हमारे जीवन में संस्कार की भावना विलुप्त होती जा रही है। ऐसे आयोजन बच्चों के लिए जरूरी भी हैं।

खुश हैं स्टूडेंट्स

डब्ल्यू जॉन मल्टीपर्पस बोर्डिग स्कूल की स्टूडेंट अनीता कुमारी ने बताया कि दैनिक जागरण के संस्कारशाला कार्यक्रम में बहुत कुछ सीखने को मिला है। आज सर्टिफिकेट पाकर भी बहुत खुश हूं। प्रोग्राम में बहुत कुछ सीखने को मिला।

रिजल्ट जारी

नेतरहाट आवासीय विद्यालय,नेतरहाट और इंदिरा गांधी बालिक विद्यालय हजारीबाग में क्लास सिक्स में एडमिशन के लिए फाइनल रिजल्ट शुक्रवार को जारी कर दिया गया। संसदीय कार्य मंत्री सरयू राय ने जैक सभागार में रिजल्ट जारी किया। नेतरहाट में 100 और इंदिरा गांधी के लिए 75 सीटों के लिए रिजल्ट जारी किया गया है। इसके अलावा दोनों विद्यालयों के लिए अतिरिक्त 30 परसेंट रिजल्ट को वेटिंग लिस्ट में जारी किया गया है। ताकि कोई भी सीट खाली न रह जाए। मौके पर सरयू राय ने कहा कि अगर सिस्टम से कार्य हो तो हर काम बेहतर होगा। रिजल्ट के प्रकाशन के मौके पर जैक अध्यक्ष डॉ। आनंद भूषण,सचिव मोहन चंद्र मुकिम,संयुक्त सचिव अरविंद झा सहित कई टीचर और कर्मचारी मौजूद थे।

Posted By: Inextlive