-सीनियर्स लीडर्स के न पहुंचने पर जताई गई नाराजगी

-बैठक में कैराना की जीत की खुशी भी मनाई गई

BAREILLY: सपा में गुटबाजी लगातार जारी है। संडे को मासिक बैठने में भी गुटबाजी देखने को मिली, क्योंकि मीटिंग में कोई भी सीनियर लीडर नहीं पहुंचा। सीनियर लीडर्स का नाम लिए बिना इसका मुद्दा भी उठ गया और यहां तक कहा गया कि जिलाध्यक्ष की कुर्सी को लेकर ऐसा हुआ है। मीटिंग में कैराना की जीत की खुशी तो मनाई गई, लेकिन इसको लेकर भी गुटबाजी बाहर आ गई, क्योंकि जीत के बाद जब जश्न मनाया गया था तो पार्टी कार्यालय में अलग और सीनियर्स ने अलग पार्टी मनाया। मीटिंग में एक लीडर्स ने यहां तक कह दिया कि जो लोग जिलाध्यक्ष पद के लिए ऐसा कर रहे हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मीटिंग में पूर्व जिलाध्यक्ष वीरपाल यादव, पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार, विधायक अताउर्रहमान व अन्य सीनियर नेता नहीं पहुंचे।

20 सक्रिय बूथ पर करें काम

सपा कार्यालय में आयोजित मासिक बैठक में बूथ कमेटी, विधानसभा क्षेत्र कमेटी, फ्रंटल संगठनों की कमेटी को लेकर चर्चा हुई। जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि संगठन की शक्ति उसके कार्यकर्ता होते हैं। उन्होंने सभी को बूथ कमेटी सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं। जो लोग सक्रिय नही हैं उनकी जगह सक्रिय और पार्टी के पुराने लोगों को सम्मान के साथ सक्रिय करें। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के झूठ को पहचान गई है। इनके जुमलो से जनता तंग आ गई है। बढ़ते हुए अपराध, भ्रष्टाचार, बलात्कार और अत्याचार से दुखी है। भाजपा की तानाशाही का जवाब जनता ने गोरखपुर, फूलपुर, और कैराना में देना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं की जि़म्मेदारी है कि वो हर बूथ पर 20 सक्रिय यूथ बनाने का काम करें।

कई जिलाध्यक्ष की पोस्ट हाें क्रिएट

जिला सचिव डॉक्टर फरीदा सुल्ताना ने बिना किसी सीनियर लीडर के नाम लेते हुए कहा कि जिला संगठन के बड़े मीटिंग से गायब हैं। यह सब अलग ही समाजवादी पार्टी चला रहे हैं। इस पर पूर्व सांसद कुंवर सर्वराज सिंह ने कहा कि मैनें इसके कारणों को ढूंढने की कोशिश की है। जिसमें सामने आया है कि इसकी वजह है जिलाध्यक्ष की पोस्ट। मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष से इस बारे में चर्चा करूंगा कि जिले में कई जिलाध्यक्ष की पोस्ट बना दें। इसको लेकर एक मीटिंग की जाएगी ताकि आपसी गुटबाजी दूर हो सके। बैठक में महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, जिला सचिव प्रमोद बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष सत्येंद्र यादव, प्रमोद यादव, हैदर अली, अरविंद यादव, व अन्य मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive