-एडीजी के आदेश पर एसएसपी ने चिह्नित कराए वीडियो बनाने वाले पुलिस कर्मी

BAREILLY : सपना चौधरी के डांस का वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मियों को डीजी ने तलब किया है। एडीजी ने सभी पुलिस कर्मियों को 8 जून को बुलाया है। माना जा रहा है कि ड्यूटी के समय लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर अब कार्रवाई की तलवार लटक सकती है।


 

एडीजी ने लिया था एक्शन

तीन जून को पीलीभीत रोड पर मयूर वन चेतना केन्द्र के पास हुए सपना चौधरी के कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए ड्यूटी लगाई गई थी। मंच के पास ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी सुरक्षा को दरकिनार कर डांस की वीडियो शूट करने में जुट गए। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। मामले की जानकारी होते ही एडीजी ने ड्यूटी में लापरवाही मानते हुए जांच कर वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मियों को चिह्नित करने काे कहा।


 

तीन महिला कांस्टेबल शामिल

एडीजी के आदेश के बाद एसएसपी ने वीडियो बनाने वालों की फोटो और वीडियो से शिनाख्त कराई तो वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मियों में तीन महिला कांस्टेबल के नाम भी सामने आए। जिसके बाद पुलिस ने उनके नाम एडीजी को भेजे हैं। बताया कि बाकी की तलाश की जा रही है। एडीजी ने रिपोर्ट डीजी को भेजी तो उन्होंने सभी पुलिस कांस्टेबल को लखनऊ तलब किया है।

 

पुलिसकर्मियों को कार्यक्रम में सुरक्षा के लिए लगाया गया था, लेकिन वह वीडियो बनाने में लग गए यह घोर लापरवाही है। रिपोर्ट भेज दी है, सभी को डीजी ने तलब किया है।

प्रेम प्रकाश, एडीजी बरेली जोन

Posted By: Inextlive