अमृता के मामा की चार एकड़ जमीन पर भू माफिया की नजर एक्ट्रेस ने दर्ज कराई एफआईआर

2019-01-21T13:55:52Z

ग्राफिक एरा यूनिवर्सटी से सटी जिस 4 एकड़ जमीन की सुरक्षा को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी बेटी के साथ शनिवार को थाने पहुंची थी उस जमीन पर भूमाफिया की नजर है। यह जमीन शनिवार को दिवंगत हुए अमृता के मामा की बताई जाती है जिसे लेकर अमृता की मां मौसी और मामा मधुसूदन के बीच सिविल कोर्ट में विवाद चल रहा है। इस विवाद का फायदा भूमाफिया उठाने की फिराक में हैं।

dehradun@inext.co.in
DEHRADUN: बॉलिवुड अभिनेत्री अमृता के मामा मधुसूदन की शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। उनकी अंत्येष्टि के बाद अमृता अपनी बेटी सारा के साथ क्लेमंट टाउन थाना पहुंची और ग्राफिक एरा के पास अपने मामा की 4 एकड़ जमीन की सुरक्षा को लेकर पत्र दिया। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की टीम ने जमीन की पूरी पड़ताल की तो पता चला कि जमीन के बंटवारे को लेकर पहले से सिविल कोर्ट में केस चल रहा है। दरअसल अमृता के मामा मधुसुदन की शादी नहीं थी, ऐसे में उसकी दोनों बहनें ताहिरा और रुखसाना जमीन में हिस्सा चाहती थीं। रुखसाना अमृता की मां है, जो अब इस दुनिया में नहीं है, ऐसे में अमृता मां को मिलने वाले हिस्से को लेकर जमीन की सुरक्षा चाहती है। इसको लेकर अभिनेत्री अमृता बेटी सारा के साथ कलेमेंटटाउन थाने पहुंची थीं।


कोर्ट में केस, अपने नाम की टांगी तख्ती

इस चार एकड़ जमीन पर पहले मधुसुदन बिंबेट का बोर्ड टंगा हुआ था। रविवार को यहां एक और बोर्ड टांग दिया गया है, जिसमें ताहिरा बिंबेट और अमृता सिंह के नाम लिखे हैं। जबकि जमीन के स्वामित्व को लेकर सिविल कोर्ट का कोई फैसला अब तक नहीं आया है।
भूमाफिया उठाना चाहते हैं फायदा
सूत्रों की मानें तो करोड़ों की इस प्रॉपर्टी पर कई भूमाफिया की नजर है। इनमें शहर के बड़े-बड़े नाम शामिल हैं। विविदित जमीन को हर कोई हथियाना चाहता है। जमीन के वास्तविक मालिक मधुसूदन की मौत के बाद भूमाफिया इसपर कब्जा करने के लिए सक्रिय हो गए हैं।

'जो कोर्ट का ऑर्डर लाए, उसे चाभी देना'

जमीन से एक और नाम जुड़ा है, खुशीराम। खुशीराम मधुसुदन बिंबेट का केयरटेकर है। खुशीराम ने बताया कि हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मधुसूदन ने उससे कहा था कि प्रॉपर्टी के मेन गेट की चाभी वह सिर्फ उसके दोस्तों को भी दे। यह भी कहा था कि अगर कोई कोर्ट से ऑर्डर लेकर आए तो फिर उसे चाभी सौंप दे। बताया कि 2015 से मधुसुदन अकेले इस प्लॉट में स्थित मकान में रहते थे। उन्हें यह प्रॉपर्टी अपने पिता मदन बिंबेट की मौत के बाद मिली थी।
सारा अली खान इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट, कर रही हैं उनकी ओर से पहल का इंतजार

कौन होगी 'लव आज कल 2' की एक्ट्रेस, अब तक कियारा और सारा का नाम आया सामने



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.