सारा अली खान ने अपनी मां अमृता के बारे में बताई ये खास बात

2019-01-28T10:39:44Z

सारा ने कहा कि उनकी मदर बातों को ज्यादा 'फिल्टर' नहीं करती हैं।

sara ali khan talk about her mother amrita singh Relationship
सारा अली खान ने अपनी मां अमृता के बारे में बताई ये खास बात
मुंबई (ब्यूरो): बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का उभरता हुआ सितारा माना जा रहा है. इस एक्ट्रेस ने बहुत कम वक्त में ही अपनी पर्सनैलिटी और काम के जरिए लाखों दिलों में जगहबना ली है. 
मदर अमृता सिंह से खूबसूरती और हाजिरजवाबी के साथ-साथ सारा को उनके फादर सैफ अली खान से इंटैलिजेंस भी मिली है, जिसके चलते इंडस्ट्री में उनका फ्यूचर शानदार माना जा रहा है. हाल ही में सारा एक शो पर पहुंचीं जहां उन्होंने बताया कि जब वह चार साल की थीं, तब ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह एक हीरोइन बनेंगी.
इस शो पर उन्होंने अपने पेरेंट्स से लेकर अपने भाई इब्राहिम से अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर अपनी बातसामने रखी.
दिल खोलकर करती हैं बातअक्सर कहा जाता है कि सारा का नेचर काफी हद तक उनकी मदर जैसा है. जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उनके बेहिवयर में उनकी मदर का बहुत बड़ा हाथ है तो इस एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह जो दिल में आता है, वह बोल देती हैं. 
उनकी मदर का नेचर भी काफी हद तक ऐसा ही है पर उनकी मदर बातों को ज्यादा 'फिल्टर' नहीं करती हैं. सारा ने यह भी बताया कि उनकी मदर इस बात का ख्याल जरूर रखती हैं कि उनकी बेटी एक स्टार होने के नाते कुछ भी बोलते वक्त सावधान रहे.
सावधान करती रहती हैं मांअपनी मदर अमृता सिंह को लेकर सारा कहती हैं, 'उनके अंदर की मां अक्सर जाग जाती है क्योंकि वह अचानक मुझसे कह देती हैं कि 'तुम यह नहीं कर सकती. भले ही मैंने यह अपनी जिंदगी में किया हो पर तुम ऐसा नहीं करोगी.' उनकी बातों में काफी दम भी होता है. 
एक बात तो सच है कि वह अपने जमाने के हिसाब से बहुत 'कूल' थीं. वह अक्सर मुझसे कहती हैं, 'उस वक्त लोग काफी कुछ करके बच जाया करते थे पर आज ऐसा नहीं है.'

मुंबई (ब्यूरो): बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सारा अली खान को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का उभरता हुआ सितारा माना जा रहा है। इस एक्ट्रेस ने बहुत कम वक्त में ही अपनी पर्सनैलिटी और काम के जरिए लाखों दिलों में जगह बना ली है। मदर अमृता सिंह से खूबसूरती और हाजिरजवाबी के साथ-साथ सारा को उनके फादर सैफ अली खान से इंटैलिजेंस भी मिली है, जिसके चलते इंडस्ट्री में उनका फ्यूचर शानदार माना जा रहा है। हाल ही में सारा एक शो पर पहुंचीं जहां उन्होंने बताया कि जब वह चार साल की थीं, तब ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह एक हीरोइन बनेंगी। इस शो पर उन्होंने अपने पेरेंट्स से लेकर अपने भाई इब्राहिम से अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर अपनी बात सामने रखी।

दिल खोलकर करती हैं बात

अक्सर कहा जाता है कि सारा का नेचर काफी हद तक उनकी मदर जैसा है। जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उनके बेहिवयर में उनकी मदर का बहुत बड़ा हाथ है तो इस एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह जो दिल में आता है, वह बोल देती हैं। उनकी मदर का नेचर भी काफी हद तक ऐसा ही है पर उनकी मदर बातों को ज्यादा 'फिल्टर' नहीं करती हैं। सारा ने यह भी बताया कि उनकी मदर इस बात का ख्याल जरूर रखती हैं कि उनकी बेटी एक स्टार होने के नाते कुछ भी बोलते वक्त सावधान रहे।

सावधान करती रहती हैं मां

अपनी मदर अमृता सिंह को लेकर सारा कहती हैं, 'उनके अंदर की मां अक्सर जाग जाती है क्योंकि वह अचानक मुझसे कह देती हैं कि 'तुम यह नहीं कर सकती। भले ही मैंने यह अपनी जिंदगी में किया हो पर तुम ऐसा नहीं करोगी।' उनकी बातों में काफी दम भी होता है।एक बात तो सच है कि वह अपने जमाने के हिसाब से बहुत 'कूल' थीं। वह अक्सर मुझसे कहती हैं, 'उस वक्त लोग काफी कुछ करके बच जाया करते थे पर आज ऐसा नहीं है।'

सारा अली खान इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट, कर रही हैं उनकी ओर से पहल का इंतजार

जाह्नवी को फोटोग्राफर ने कहा सारा, तो मिला ये जवाब


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.