पाक जेल में सरबजीत पर हमला कोमा में

2013-04-27T13:30:14Z

Indian national Sarabjit Singh currently on death row in Lahore's Kot Lakhpat Jail was today attacked by two prisoners

पाकिस्तान की कोट लखपत जेल में 22 साल से कैद भारतीय सरबजीत सिंह पर कैदियों ने हमला किया जिससे वह कोमा में चला गया. इस समय समय सरबजीत सिंह को लाहौर के जिन्ना हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां उसकी हालत काफी क्रिटिकल है.
अभी सर्जनी पॉसिबल नहीं
सरबजीत सिंह के सिर में इंजरी हुई है और उसको ब्लीडिंग हो रही है. हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का कहना है कि सरबजीत के सिर से काफी ब्लीडिंग हो रही है जिस वजह से अभी उसकी सर्जरी नहीं हो सकती है.
अगले 24 घंटे नाजुक
इस समय सरबजीत की जो हालत है उसे देखकर डॉक्टर्स का कहना है कि उसके लिए अगले 24 घंटे काफी नाजुक हैं. अगर इस दौरान सरबजीत के सिर से ब्लीडिंग नहीं रुकती है तो उसकी जान को खतरा हो सकता है.

ईंट से सिर पर वार

सरबजीत पर यह हमला जेल के दो कैदियों ने ईंटों से किया. सिर पर ईंट लगने की वजह से सरबजीत मौके पर ही बेहोश होकर गिर गया. कैदियों ने इसके बाद सरबजीत पर ब्लेड से भी वार किया. अभी तक हमले की वजह नहीं पता चल पाई है. वैसे सरबजीत पर पहले भी इसी तरह का हमला हो चुका था. जिसके बाद सरबजीत ने जेल अथॉरिटी को इस बारे में बता दिया था कि उस पर फिर से अटैक हो सकता है.

देखें सरबजीत की बहन और बेटी का इंटरव्यू:-


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.