Sarah Love To Speak Hindi Like Amitabh And Rekha

2011-03-28T00:00:00Z

SarahJane Dias who is making her debut in Bollywood with Abhishek Bachchan starrer Game says she is inspired by Amitabh Bachchan and Rekha's hindi

नई दिल्ली. आगामी फिल्म गेम्स से बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली पूर्व मिस इंडिया व‌र्ल्ड साराह दिआस का कहना है कि उन्हें हिंदी सीखने की प्रेरणा अमिताभ बच्चन और रेखा से मिली.
साराह संवाद अदायगी के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं है लेकिन वह भाषा पर अपनी पकड़ और मजबूत बनाना चाहती हैं. उन्होंने बताया, आप देख सकते हैं कि जब अमिताभ जी और रेखा जी हिंदी बोलते हैं तो वह बहुत ही सहज और सरल लगती है. मुझे विश्वास है कि इस निपुणता के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की होगी. मैं बचपन से ही उनकी अदाकारी और संवाद अदायगी देखती आ रही हूं. अब मैंने बॉलीवुड में कलाकार के रूप में अपना कॅरियर शुरु किया है और मैं इस चीज से काफी प्रभावित हूं.

कैथोलिक परिवार में जन्मी साराह का मानना है कि वह ठीक-ठाक हिंदी जानती हैं लेकिन उसमें अंग्रेजी के शब्द स्वत: आ जाते हैं. साराह ने कहा, मुझे पता है कि बॉलीवुड फिल्मों के लिए मेरी हिंदी अच्छी खासी है. फिर भी मैं उससे संतुष्ट नहीं हूं क्योंकि असल जिंदगी में हम जो हिंदी बोलते है वह काफी अलग होती है. यह सचमुच बहुत ही अच्छी भाषा है और मैं इसमें निपुण होना चाहती हूं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.