-पल्लवपुरम थानाक्षेत्र के डोरली की घटना, दिनदहाड़े हुई वारदात से मची खलबली

-ग्राहक बनकर आए थे 3 बदमाश, शोरूम में घुसकर गन प्वाइंट सर्राफ को लिया कब्जे में

Meerut । दिनदहाड़े बदमाशों ने बदमाशों ने पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के डोरली में एकज्च्वैलर को गन प्वाइंट पर लेकर करीब 12 लाख के जेवर लूट लिए। ज्वैलर ने विरोध किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ तमंचे की बट मारकर सिर फोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश बाइक से फरार हो गए।

ग्राहक बनकर आए थे

घटनाक्रम के मुताबिक डोरली में स्थानीय निवासी विभोर कुमार सोनी पुत्र रणजीत सिंह सोनी की रितिज्च्वैलर्स के नाम से डोरली में ही दुकान है। बुधवार दोपहर करीब 3 बजे 3 बाइक सवार बदमाश ज्वैलरी शॉप पर आए और विभोर कुमार को आभूषण खरीददारी की बात कही। बदमाशों ने एक अंगूठी भी पसंद की, विभोर के मित्र डॉ। समीर कुमार दुकान पर ही मौजूद थे। ग्राहक बन आए बदमाशों ने कहा कि कीमत ज्यादा है कुछ कम कर लो। दुकानदार ने असमर्थता जाहिर करते हुए कहा कि बाजार में कहीं और ट्राई कर लो, इस पर बदमाश दुकान से बाहर निकल गए।

दोबारा आए बदमाश

थोड़ी देर बाद बदमाश दोबारा दुकान में दाखिल हुए और कहा कि अंगूठी दे दो। दुकानदार अंगूठी निकालने लगा कि बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया। गन प्वाइंट पर दुकानदार विभोर और उसके दोस्त को कवर कर सोने-चांदी के आभूषण समेटने शुरू कर दिए। विभोर बदमाशों ने भिड़ गए तो एक ने ताबड़तोड़ तमंचे के बट से वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। करीब 5 मिनट तक दुकान के अंदर बदमाशों ने तांडव मचाया और 12 लाख के सोने और चांदी के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने दोस्त डॉ। समीर के साथ भी मारपीट की। लहूलुहान हालत में सर्राफ को छोडकर बदमाश जेवर लूटकर बाइक से ही फरार हो गए।

---

दोपहर करीब 3 बजे तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, बदमाशों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

-सतेंद्र प्रकाश, इंस्पेक्स्टर, थाना पल्लवपुरम

Posted By: Inextlive