आईजी जोन की ओर से गठित टीम ने सिविल लाइंस एरिया में की कार्रवाई

एसएसपी ने सभी एसओ को जुआ पर रोक लगाने का दिया निर्देश

ALLAHABAD: सिविल लाइंस में सट्टेबाजी कर रहे तीन सट्टेबाज शनिवार को पकड़े गए। मौके से तीन फरार होने में सफल रहे। यह कार्रवाई आईजी और डीआईजी की ओर से गठित टीम ने की। सट्टेबाजों को सिविल लाइंस पुलिस के हवाले किया गया। मामले की जानकारी होने के बाद एसएसपी ने सभी थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश जारी किया कि वे अपने इलाकों में होने वाली सट्टेबाजी पर हरहाल में रोक लगाएं। एसएसपी ने पब्लिक से भी ऐसी जानकारी सीधे उन्हें देने की अपील की है।

आईजी जोन केएस प्रताप ने टीम गठित की है। इस टीम को जुआ, सट्टेबाजी व ड्रग्स के धंधे पर रोक लगाने की जिम्मेदारी दी गई है। शुक्रवार को टीम ने सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित बलईपुर के पास स्थिति रेलवे कॉलोनी से अभियुक्त आसिफ अहमद निवासी करैली, अक्षय कुमार निवासी धूमनगंज व सुनील कुमार निवासी जयंती नगर को गिरफ्तार किया है। मौके से तीन अभियुक्त बबलू मार्शल निवासी नैनी, टिंकू व एक महिला भागने में सफल रही।

एसएसपी ने सभी थानाध्यक्षों को सख्त हिदायत दी है यदि उनके क्षेत्र में इस तरह के अपराध मिले तो उन्हे इसके लिए सीधे दोषी माना जाएगा। ऐसे अपराधियों को संरक्षण देने वाले भी बख्शे नहीं जाएंगे।

Posted By: Inextlive