पीएम मोदी की पक्तियों को लता मंगेशकर ने दी आवाज सोशल मीडिया पर वायरल

2019-04-10T18:04:31Z

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने एक कविता की पंक्तियों 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की' को अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है। उनके स्वर में इस पंक्ति को लोग सोशल मीडिया पर बहुत पसंद कर रहे हैं।

कानपुर। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर तैयारियां तेज हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां जनता के बीच अपना दमखम दिखाने में जुटी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव प्रचार के लिए देशभर में घूम रहे हैं और बड़ी बड़ी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले पीएम मोदी ने अपने भाषण में एक कविता की पक्ति 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की' का जनता के बीच उपयोग किया था। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने उससे प्रेरित होकर अब इन पक्तियों को अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है और उन्हें देश की जनता और जवानों को समर्पित किया है। इस देशभक्ति गीत को लता जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसे सुनकर लोग वाह-वह कह रहे हैं।

मन को छू गईं पक्तियां
पक्तियों को गाने से पहले लता जी बोलती हैं, 'नमस्कार, कुछ दिनों पहले मैं भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र भाई मोदी जी का भाषण सुन रही थी, उन्होंने एक कविता कुछ पक्तियां कही थीं, जो मुझे वास्तव में हर भारतीय के मन की बात लगी और वो पक्तियां मेरे मन को भी छू गईं। उसे मैंने रिकॉर्ड किया है और उसे आज मैं हमारे देश के वीर जवानों और देश की जनता को समर्पित करती हूँ। जय हिन्द।' इतना कहने के बाद स्वर कोकिला ने देश भक्ति  गाना शुरू कर दिया। बता दें कि पीएम मोदी ने अपनी सभा के दौरान कहा था, 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा। मेरा वचन है भारत मां को। तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा।' इन पक्तियों के बाद लोगों ने जमकर तालियां बजाईं थीं।

सौगंध मुझे इस मिट्टी की - https://t.co/vUixy4Ch5d

— Lata Mangeshkar (@mangeshkarlata) March 30, 2019


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.