RANCHI : बुधवार को बेकाबू स्कूल बस की तेज रफ्तार ने एक बाइक को ठोकर मार दी। इससे बाइक पर सवार सुमित साह की मौत हो गई, वहीं उसकी बहन प्रिया साह गंभीर रुप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए रिम्स में एडमिट कराया गया है। बुधवार की सुबह लोअर बाजार थाना एरिया के डंगरा टोली के पास यह घटना हुई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

कैसे हुई दुर्घटना

पिता कमल प्रसाद साहू ने बताया कि सुबह 6.15 बजे के करीब उनका बेटा सुमित और बेटी प्रिया बाइक से कोचिंग सेंटर जा रहे थे। डंगराटोली के घरौंदा अपार्टमेंट के पास जैसे ही बाइक पहुंची, एक स्कूल बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। हॉस्पिटल में इलाज के लिए दोनों को ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रिया की हालत गंभीर बनी हुई है।

सिल्ली में घर, रांची में कर रहे थे कोचिंग

सिल्ली के रहने वाले सुमित और प्रिया रांची में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। वे यहां कांटाटोली चौक के पास स्थित बंगाली मोहल्ला में किराए के मकान में रहते थे। तैयारी के सिलसिले में वे कोचिंग इंस्टीट्यूट जाते थे। बुधवार को भी वे दोनों क्लास के लिए कोचिंग जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। सुमित पॉलिटेक्निक में पढ़ता था।

Posted By: Inextlive