विद्युत खंभे से टकराई अनियंत्रित बस, तार टूटे

मोदीपुरम: पल्लवपुरम फेज-वन में बच्चों को स्कूल ले जा रही बस का क्सिल टूट गया। अनियंत्रित होकर बस बिजली के खंभे से जा टकराई। बिजली के तार टूटकर बस पर आ गिरे। हालांकि इस दौरान कोई गंभीर हादसा होने से बच गया।

अनियंत्रित होकर बस खंभे से टकराई

पल्लवपुरम फेज-वन में सुबह साढ़े छह बजे दयावती मोदी एकेडमी प्रथम के बच्चों को ले जाने वाली बस संख्या यूपी 15 एटी-5355, आरएन इंटरनेशनल स्कूल की ओर से मुख्य डिवाइडर रोड पर आ रही थी। मोड़ पर पहुंचते ही बस का एक्सल टूट गया और वह अनियंत्रित होकर बिजली लाइन के खंभे से जा टकराई। लाइन के तार टूट कर बस और सड़क पर गिर गए। सड़क पर टहल रहे लोग भी अचानक हुए हादसे से सकते में पड़ गए।

आए दिन होते हैं हादसे

प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत सबस्टेशन फोन कर विद्युत आपूर्ति रुकवाई। हालांकि इस हादसे के दौरान कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। लोगों का कहना था कि बस में बच्चे मौजूद थे। उन्हें आनन फानन में उतार कर दूसरी बस से स्कूल भेजा गया। लोगों ने बताया कि तीव्र मोड़ होने के चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं। चालक महेंद्र ने बताया कि एक्सल टूटने से बस अनियंत्रित हो गई। उधर स्कूल प्रशासन का कहना है कि बस में बच्चे नहीं थे, बस बच्चों को लेने जा रही थी।

Posted By: Inextlive