बच्चों को ले जा रही स्कूल बस की बाइक सवार से हुई टक्कर

गुस्साए ग्रामीणों ने बच्चों को उतार बस में की तोड़फोड़, चालक भागा

Parikshitgarh : परीक्षितगढ़-अहमदपुरी मार्ग पर बच्चों को ले जा रही स्कूल बस की बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक-परिचालक मौके से भाग निकले। उधर, बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को बस से उतारकर तोड़फोड़ की और बस को पलट दिया। घायलों को उपचार के लिए मेरठ भर्ती कराया।

क्षेत्र के एक स्कूल की बस मंगलवार को ग्राम अहमदपुरी से बच्चों को लेकर परीक्षितगढ़ की ओर आ रही थी। घना कोहरा होने के कारण जब बस कैली रामपुर के पास गन्ना क्रय केंद्र के नजदीक पहुंची तभी बस की एक बाइक में टक्कर लग गई। जिसमें बाइक सवार ग्राम बढ़ला निवासी राहुल पुत्र कृष्ण व क¨वद्र पुत्र मुन्नू गंभीर रुप से घायल हो गए। चालक मौके पर बस छोड़ कर फरार हो गया। परिजनों ने घायलों को उपचार के लिए मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद बस में बैठे बच्चे दशहत में चिल्लाने लगे। घटना ने गुस्साए ग्रामीणों ने बच्चों को उतार कर स्कूल भेजा और बस में तोड़फोड़ कर पलट दी। समाचार लिखे जाने तक किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी थी। पुलिस बस व बाइक को कब्जे में कर थाने ले आई है। वहीं बताया गया कि ग्रामीणों ने ही बस से उतारे गए बच्चों को स्कूल पहुंचवाया।

कार्यवाहक एसओ नरेश कुमार ने बताया कि बस खजूरी स्थित सेंट थॉमस स्कूल की है। बस में सवार सभी बच्चे सकुशल है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

'बस में कोई बच्चा नहीं था'

सेंट थॉमस स्कूल के प्रधानाचार्य से बात करने के लिए स्कूल के वरिष्ठ लिपिक राजन को फोन किया गया तो उन्होंने कहा कि वह प्रधानाचार्य का नंबर नहीं दे सकते। कहा कि बस स्कूल की है और थाने से मंगवा लेंगे। साथ ही दावा किया कि बस में कोई बच्चा सवार नहीं था।

Posted By: Inextlive